Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

महेंद्र सिंह धोनी को करीबी दोस्त ने लगाया चूना, रांची में दर्ज हूआ केस, 15 करोड़ का नुकसान l

Ranchi : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अरका स्पोर्ट्स एंड मैनेजमेंट लिमिटेड के मिहिर दिवाकर और सौम्या विशवॉश के खिलाफ रांची कोर्ट में आपराधिक मामला दर्ज कराया है. म‍िह‍िर दिवाकर धोनी के करीबी दोस्त रहे हैं, वहीं वो उनके बिजनेस पार्टनर भी रहे हैं. म‍िह‍िर ने धोनी के साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.
दरअसल, मिहिर दिवाकर ने कथित तौर पर दुनिया भर में क्रिकेट अकादमी खोलने के लिए 2017 में महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे. पर दिवाकर ने समझौते में बताई गई शर्तों का पालन नहीं किया. इस मामले में अरका स्पोर्ट्स को फ्रेंचाइजी का शुल्क भुगतान करना था. समझौते के तहत प्रॉफ‍िट शेयर करना था, पर समझौते के सभी नियम और शर्तों की धज्ज‍ियां उड़ा दी गईं.

धोनी को हुआ 15 करोड़ रुपए का नुकसान l

महेंद्र सिंह धोनी ने ने 15 अगस्त, 2021 को अरका स्पोर्ट्स से अथॉर‍िटी लेटर वापस ले लिया. उनको धोनी की ओर से कई कई कानूनी नोटिस भेजे गए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इसके बाद धोनी के वकील दयानंद सिंह ने दावा किया है कि अरका स्पोर्ट्स ने उनके साथ धोखाधड़ी की है, जिससे उन्हें 15 करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है.

ऋषभ पंत को भी लगा था 1.63 करोड़ का चूना

हाल ही में ऋषभ पंत को लाखों- करोड़ों का चूना लगाया गया. यह काम मृणांक सिंह नाम के शख्स ने किया. वो 25 दिसंबर को पुलिस के हत्थे चढ़ा था. दावा है कि हरियाणा के फरीदाबाद का रहने वाला आरोपी मृणांक सिंह ने अंडर-19 स्तर पर राज्य की क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व किया था. उसने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक टीम का प्रतिनिधित्व करने का भी दावा किया था.
पुलिस की जांच में सामने आया कि ऋषभ पंत के साथ मृणांक ने 2020-2021 में 1.63 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की थी. सूत्रों के मुताबिक, मृणांक ने पंत को लग्जरी घड़ियां सस्ते दामों में दिलाने का लालच दिया था. इसके चलते ऋषभ पंत के मैनेजर ने लेकर शिकायत भी दर्ज कराई थी. मृणांक ने पंत के साथ धोखाधड़ी करने से पहले खुद को लग्जरी घड़ियों, बैग्स और ज्वैलरी का बिजनेसमैन बताया जो अपने लग्जरी आइटम सस्ते दामों में बेचता है. ऋषभ का विश्वास जीतने के लिए उसने कई झूठ बोले और कहा कि वह अन्य क्रिकेटर्स को भी यह सामान डिस्काउंट रेट पर बेच चुका है.

अब धोनी आईपीएल 2024 में खेलते हुए दिखेंगे

कैप्टन कूल धोनी के नाम 3 ICC ट्रॉफी (2007 टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप, 2013 चैम्प‍ियंस ट्रॉफी) हैं, ऐसा करने वाले वह इकलौते कप्तान हैं. वहीं उनके नाम 5 आईपीएल ट्रॉफी जीतने का रिकॉर्ड है, रोहित शर्मा भी मुंबई को पांच बार आईपीएल ट्रॉफी ज‍िता चुके हैं. अब धोनी आईपीएल 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे. उन्होंने 250 IPL मैचों में 5082 रन बनाए हैं. इसमें 142 कैच और 42 स्टम्प भी शामिल हैं.