Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में वार्षिक उत्सव का आयोजन 

श्री गुरुनानक पब्लिक स्कूल, रामगढ़ में आज स्कूल फेट का आयोजन किया गया।

 

 

इस उत्सव का मुख्य उद्देश्य एसजीएनपीएस के युवा उद्यमियों को सशक्त बनाना, उनका समग्र विकास करना और उनके व्यावहारिक कौशल में सुधार करना था।

 

इस अनुदान कार्यक्रम का उद्घाटन माननीय विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्यों द्वारा किया गया। श्री हरपाल सिंह अरोरा ने फीता काटकर कार्यक्रम की शुरूआत की। माननीय एसएमसी सदस्यों ने प्रेम, शांति और एकता के प्रतीक कबूतर उड़ाए। दीप प्रज्वलन के बाद ईश्वर को धन्यवाद देने के लिए प्रार्थना गाई गई।

 

इस मनोरंजक कार्यक्रम में कक्षा नर्सरी से 12वीं तक के विद्यार्थियों ने अपने अभिभावकों के साथ भाग लिया।

 

कुल 100 स्टॉल थे जिनमें 20 खेलों के लिए और 80 स्वादिष्ट खाद्य पदार्थों के लिए थे। इन खाद्य पदार्थों का मुख्य आकर्षण नाइट्रोजन बिस्कुट, बाहुबली पानीपुरी, चॉकलेट मोदक, फायर-पैन, कुरकुरे चाट, कुल्हड़ पिज्जा, नूडल्स, नारियल पानी, मिल्कशेक आदि थे। बच्चों ने अपने माता-पिता के साथ इन व्यंजनों का लुत्फ उठाया।

छोटे बच्चों के लिए नृत्य और धूप सेंकने के लिए डीजे सिस्टम लगाए गए थे।

 

कक्षा नर्सरी से 5 तक के बच्चों ने जंपिंग कैसल और ट्रैम्पोलिन का आनंद लिया।

उनके लिए आयोजित हैलोवीन पार्टी इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण थी. छोटे बच्चों ने हेलोवीन पोशाकें पहनकर रैंप वॉक किया और अपना जलवा दिखाया। कक्षा 5 की छात्राओं ने सबसे आम सामाजिक बुराई “दहेज प्रथा” के उन्मूलन के संबंध में भी सभी को जागरूक किया।

 

विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री हरजाप सिंह सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने कार्यक्रम का अवलोकन किया।

 

स्कूल प्रबंधक और स्कूल प्रबंधन समिति के सदस्य सरदार हरपाल सिंह अरोरा, सरदार परमिंदर सिंह जस्सल, सरदार कुलजीत सिंह कालरा, सरदार मनमोहन सिंह लांबा, सरदार परमजीत सिंह चमन, सरदार हरदीप सिंह, सरदार पुष्पिंदर सिंह छाबड़ा, सरदार कुलजीत सिंह छाबड़ा, सरदार इंद्रपाल सिंह। इस अवसर पर सैनी, सरदार सरदार विवेक विक्रमजीत सिंह कोहली एवं मीडिया प्रभारी सरदार करमजीत सिंह जगी भी उपस्थित थे।