Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में वार्षिक उत्सव का आयोजन 

श्री गुरुनानक पब्लिक स्कूल, रामगढ़ में आज स्कूल फेट का आयोजन किया गया।

 

 

इस उत्सव का मुख्य उद्देश्य एसजीएनपीएस के युवा उद्यमियों को सशक्त बनाना, उनका समग्र विकास करना और उनके व्यावहारिक कौशल में सुधार करना था।

 

इस अनुदान कार्यक्रम का उद्घाटन माननीय विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्यों द्वारा किया गया। श्री हरपाल सिंह अरोरा ने फीता काटकर कार्यक्रम की शुरूआत की। माननीय एसएमसी सदस्यों ने प्रेम, शांति और एकता के प्रतीक कबूतर उड़ाए। दीप प्रज्वलन के बाद ईश्वर को धन्यवाद देने के लिए प्रार्थना गाई गई।

 

इस मनोरंजक कार्यक्रम में कक्षा नर्सरी से 12वीं तक के विद्यार्थियों ने अपने अभिभावकों के साथ भाग लिया।

 

कुल 100 स्टॉल थे जिनमें 20 खेलों के लिए और 80 स्वादिष्ट खाद्य पदार्थों के लिए थे। इन खाद्य पदार्थों का मुख्य आकर्षण नाइट्रोजन बिस्कुट, बाहुबली पानीपुरी, चॉकलेट मोदक, फायर-पैन, कुरकुरे चाट, कुल्हड़ पिज्जा, नूडल्स, नारियल पानी, मिल्कशेक आदि थे। बच्चों ने अपने माता-पिता के साथ इन व्यंजनों का लुत्फ उठाया।

छोटे बच्चों के लिए नृत्य और धूप सेंकने के लिए डीजे सिस्टम लगाए गए थे।

 

कक्षा नर्सरी से 5 तक के बच्चों ने जंपिंग कैसल और ट्रैम्पोलिन का आनंद लिया।

उनके लिए आयोजित हैलोवीन पार्टी इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण थी. छोटे बच्चों ने हेलोवीन पोशाकें पहनकर रैंप वॉक किया और अपना जलवा दिखाया। कक्षा 5 की छात्राओं ने सबसे आम सामाजिक बुराई “दहेज प्रथा” के उन्मूलन के संबंध में भी सभी को जागरूक किया।

 

विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री हरजाप सिंह सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने कार्यक्रम का अवलोकन किया।

 

स्कूल प्रबंधक और स्कूल प्रबंधन समिति के सदस्य सरदार हरपाल सिंह अरोरा, सरदार परमिंदर सिंह जस्सल, सरदार कुलजीत सिंह कालरा, सरदार मनमोहन सिंह लांबा, सरदार परमजीत सिंह चमन, सरदार हरदीप सिंह, सरदार पुष्पिंदर सिंह छाबड़ा, सरदार कुलजीत सिंह छाबड़ा, सरदार इंद्रपाल सिंह। इस अवसर पर सैनी, सरदार सरदार विवेक विक्रमजीत सिंह कोहली एवं मीडिया प्रभारी सरदार करमजीत सिंह जगी भी उपस्थित थे।