Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

संतालपरगना में राजनीतिक हलचल तेज l बाबूलाल के बयान के बाद प्रदीप यादव का पलटवार

रांची : झारखंड के पहले मुख्यमंत्री रह चुके बाबूलाल मरांडी के सबसे करीबी कांग्रेसी विधायक प्रदीप यादव ने बाबूलाल पर कड़ी टिप्पणी करते हुए निशाना साधा है। प्रदीप यादव ने कहा है कि बाबूलाल अब अटपटी बातें कह रहे हैं। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि बाबूलाल को गिरगिट छू दिया है, जिससे उनके रंग बार-बार बदल रहे हैं। प्रदीप यादव ने आखिर क्या कुछ कहा है, जरा सुन लेते हैं।

वीओ- इधर जब बाबूलाल पर कांग्रेसी नेताओं की तरफ से कड़ी टिप्पणी सामने आने लगे तो लाजमी है कि बीजेपी चुप नही रह सकती थी। ऐसे में बीजेपी के विधायक रंधीर सिंह ने कहा है कि प्रदीप यादव का जगह कांग्रेस में नहीं है। प्रदीप यादव को बीजेपी में आ जाना चाहिए। उन्हें पार्टी की तरफ से टिकट भी दिया जाएगा। साथ ही साथ उन्होंने बाबूलाल की तरफ से प्रदीप यादव के साथ का भी जिक्र किया है और कहा है कि प्रदीप यादव को तो राजनीति में बाबूलाल ने ही मौका दिया है।

फाइनल – दरअसल बाबूलाल की तरफ से झारखंड विकास मोर्चा का विलय बीजेपी में किए जाने के बाद उनके साथ के दो विधायक प्रदीप यादव और बंधु तिर्की कांग्रेस का हाथ थाम लिया। जबकि बाबूलाल ने बीजेपी में पुनर्वापसी की। बीजेपी ने भी बाबूलाल का पूरा सम्मान करते हुए प्रदेश अध्यक्ष के रुप में उन्हें स्थापित किया। लेकिन प्रदीप यादव और बंधु तिर्की को कांग्रेस में वह सम्मान नहीं मिला जो पहले उन्हें मिलता था। ऐसे में राजनीति में तो बयानबाजी होनी ही है। तो अब नए नए बयान और नई राजनीति झारखंड में जारी है।