Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

8 जनवरी को रामगढ़ में होगा भव्य श्री महाकाल महोत्सव

सोमवार को रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति (RBSS) कि एक महत्वपुर्ण बैठक रामगढ़ एसडीओ कार्यालय के निकत स्थित आरबीएसएस के प्रधान कार्यालय में आयोजित कि गई। बैठक में संगठन के कई गण्यमान्य सदस्य उपस्थित हुए। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि हर वर्ष कि भांति वर्ष 2024 में भी आठ जनवरी को 6वां “श्री महाकाल महोत्सव” घुम – धाम मनाया जाएगा।
संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने बताया कि इस महा आयोजन को सफल बनाने के लिए रामगढ़ जिला के गोला,चितरपुर,नगर परिषद, छावनी परिषद, दुलमी,मांडू,पतरातू प्रखण्डो के गण्यमान्य लोगो को साथ लेकर पचास सदसीय संचालन समिति का निर्माण किया जाएगा।

ज्ञात हो कि रामगढ़ के सुख व शांति के लिए रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के द्वारा वर्ष 2019 से श्री महाकाल महोत्सव की शुरुआत की गई थी। जिसमे महाकाल का भव्य श्रृंगार, रुद्राभिषेक व महाआरती के पश्चात अटूट भंडारे का आयोजन किया जाता है, जिसमे रामगढ़ जिले के हज़ारों लोग शामिल होकर प्रसाद ग्रहण करते हैं।