Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

नियुक्ति संबंधी किसी भी तरह के फर्जी कॉल से रहे सावधान, शिकायत प्राप्त होने के उपरांत कार्यवाई करने का उपायुक्त ने दिया निर्देश।

रामगढ़: रामगढ़ जिला अंतर्गत आकांक्षी प्रखंड कार्यक्रम हेतु एकल अनारक्षित पद पर एस्पिरेशनल ब्लॉक फेलो की पूर्णत: अस्थाई रूप से एक वर्ष के लिए नियुक्ति हेतु जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा निकाले गए विज्ञापन के आलोक में आवेदन पत्रों की प्राप्ति के उपरांत नियुक्ति प्रक्रिया प्रक्रियाधीन है।

इसी क्रम में कुछ अभ्यर्थियों को अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फर्जी कॉल कर नियुक्ति दिलाने हेतु पैसे की मांग किए जाने संबंधी मामले पर उपायुक्त, रामगढ़ श्री चंदन कुमार ने संज्ञान लेते हुए सभी जिले वासियों से इस तरह के किसी भी फर्जी कॉल से सावधान एवं सचेत रहने की अपील की है वही उन्होंने फर्जी तरीके से कॉल कर नियुक्ति हेतु पैसे की मांग किए जाने संबंधी मामलें में तथाकथित रूप से सामने आए एवं खुद को डाटा एंट्री क्लर्क बताने वाले शख्स दीपक कुमार सिंह, दूरभाष संख्या 8583064588 के विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

गौरतलब हो कि प्राप्त शिकायत के अनुसार शख्स दीपक कुमार सिंह द्वारा खुद को डाटा एंट्री क्लर्क बताकर अभ्यर्थियों को फोन करने के उपरांत नियुक्ति हेतु पैसे की मांग की जा रही है साथ ही व्यक्ति के द्वारा आवेदक के द्वारा आवेदन में भरी गई गई जानकारियों को भी फोन पर साझा किया जा रहा है। इस पर जिला प्रशासन द्वारा स्पष्ट किया गया है कि नियुक्ति से संबंधित आवेदनों की विस्तृत जानकारी जिला प्रशासन, रामगढ़ के आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित की जा चुकी है। इसलिए कोई भी आवेदक इस तरह के किसी भी झांसे में ना आए।