Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

नियुक्ति संबंधी किसी भी तरह के फर्जी कॉल से रहे सावधान, शिकायत प्राप्त होने के उपरांत कार्यवाई करने का उपायुक्त ने दिया निर्देश।

रामगढ़: रामगढ़ जिला अंतर्गत आकांक्षी प्रखंड कार्यक्रम हेतु एकल अनारक्षित पद पर एस्पिरेशनल ब्लॉक फेलो की पूर्णत: अस्थाई रूप से एक वर्ष के लिए नियुक्ति हेतु जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा निकाले गए विज्ञापन के आलोक में आवेदन पत्रों की प्राप्ति के उपरांत नियुक्ति प्रक्रिया प्रक्रियाधीन है।

इसी क्रम में कुछ अभ्यर्थियों को अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फर्जी कॉल कर नियुक्ति दिलाने हेतु पैसे की मांग किए जाने संबंधी मामले पर उपायुक्त, रामगढ़ श्री चंदन कुमार ने संज्ञान लेते हुए सभी जिले वासियों से इस तरह के किसी भी फर्जी कॉल से सावधान एवं सचेत रहने की अपील की है वही उन्होंने फर्जी तरीके से कॉल कर नियुक्ति हेतु पैसे की मांग किए जाने संबंधी मामलें में तथाकथित रूप से सामने आए एवं खुद को डाटा एंट्री क्लर्क बताने वाले शख्स दीपक कुमार सिंह, दूरभाष संख्या 8583064588 के विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

गौरतलब हो कि प्राप्त शिकायत के अनुसार शख्स दीपक कुमार सिंह द्वारा खुद को डाटा एंट्री क्लर्क बताकर अभ्यर्थियों को फोन करने के उपरांत नियुक्ति हेतु पैसे की मांग की जा रही है साथ ही व्यक्ति के द्वारा आवेदक के द्वारा आवेदन में भरी गई गई जानकारियों को भी फोन पर साझा किया जा रहा है। इस पर जिला प्रशासन द्वारा स्पष्ट किया गया है कि नियुक्ति से संबंधित आवेदनों की विस्तृत जानकारी जिला प्रशासन, रामगढ़ के आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित की जा चुकी है। इसलिए कोई भी आवेदक इस तरह के किसी भी झांसे में ना आए।