Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर गुमला जिले में राष्ट्रीय एकता दिवस के तहत सद्भावना दौड़ आयोजित हुई।

गुमला :(सुधांशु निधि) सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर गुमला जिले में राष्ट्रीय एकता दिवस के तहत सद्भावना दौड़ आयोजित हुई।

सीआरपीएफ के कमांडेंट संजय त्रिपाठी के नेतृत्व में आयोजित इस दौड़ में बड़ी संख्या में सीआरपीएफ के जवान तथा खिलाड़ियों ने शिरकत की।

शहर के हृदयस्थली कहलाने वाले शहीद चौक से लेकर जशपुर रोड स्थित बिरसा मुंडा एग्रो पार्क तक इस दौड़ का आयोजन किया गया। दौड़ में शामिल सीआरपीएफ के जवानों ने बिरसा मुंडा एग्रो पार्क पहुंचकर भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और राष्ट्र की एकता तथा अखंडता को अक्षुण्ण बनाए रखने का संकल्प दोहराया।

सीआरपीएफ के कमांडेंट संजय त्रिपाठी ने इस मौके पर कहा कि देश की अखंडता और एकजुटता को बनाए बचाए रखने के लिए सरदार पटेल का जो योगदान है वह अपने आप में अतुलनीय है। लौह पुरुष सरदार पटेल के बताए रास्तों पर चलकर देश विरोधी ताकतों का मुकाबला करते हुए देश में एकता और एकजुटता बरकरार रखने की कड़ी में आज पूरे देश भर में सद्भावना दौड़ आयोजित की गई है।

सीआरपीएफ अपने इस मुहिम के जरिए सरदार पटेल के योगदान और बलिदान को तो याद करता ही है। देशवासियों के भीतर राष्ट्र के प्रति निष्ठा व समर्पण की भावना को बल देने का प्रयास भी अपनी ओर से करता है।