Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर गुमला जिले में राष्ट्रीय एकता दिवस के तहत सद्भावना दौड़ आयोजित हुई।

गुमला :(सुधांशु निधि) सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर गुमला जिले में राष्ट्रीय एकता दिवस के तहत सद्भावना दौड़ आयोजित हुई।

सीआरपीएफ के कमांडेंट संजय त्रिपाठी के नेतृत्व में आयोजित इस दौड़ में बड़ी संख्या में सीआरपीएफ के जवान तथा खिलाड़ियों ने शिरकत की।

शहर के हृदयस्थली कहलाने वाले शहीद चौक से लेकर जशपुर रोड स्थित बिरसा मुंडा एग्रो पार्क तक इस दौड़ का आयोजन किया गया। दौड़ में शामिल सीआरपीएफ के जवानों ने बिरसा मुंडा एग्रो पार्क पहुंचकर भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और राष्ट्र की एकता तथा अखंडता को अक्षुण्ण बनाए रखने का संकल्प दोहराया।

सीआरपीएफ के कमांडेंट संजय त्रिपाठी ने इस मौके पर कहा कि देश की अखंडता और एकजुटता को बनाए बचाए रखने के लिए सरदार पटेल का जो योगदान है वह अपने आप में अतुलनीय है। लौह पुरुष सरदार पटेल के बताए रास्तों पर चलकर देश विरोधी ताकतों का मुकाबला करते हुए देश में एकता और एकजुटता बरकरार रखने की कड़ी में आज पूरे देश भर में सद्भावना दौड़ आयोजित की गई है।

सीआरपीएफ अपने इस मुहिम के जरिए सरदार पटेल के योगदान और बलिदान को तो याद करता ही है। देशवासियों के भीतर राष्ट्र के प्रति निष्ठा व समर्पण की भावना को बल देने का प्रयास भी अपनी ओर से करता है।