Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Asian Women’s Hockey Championship 2023 में तीसरे दिन कोरिया और मलेशिया का मैच ड्रॉ, जापान की विजयी हैट्रिक

Ranchi : झारखंड की राजधानी रांची के मरांग गोमके जयपाल सिंह मुंडा एस्ट्रो टर्फ स्टेडियम में सोमवार को झारखंड वीमेंस हॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी के तीसरे दिन पहला मुकाबला कोरिया और मलेशिया के बीच 1-1 से ड्रा पर रोक दिया. वहीं, झारखंड महिला एशियन चैंपियंस ट्रॉफी रांची 2023 में अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज कर ली है.

सोमवार को तीसरे दिन जापान ने थाईलैंड को 4-0 से मात दिया. जापान के लिए मेइ तोरियामा ने 29वें मिनट में मैदानी गोल करके अपनी टीम का खाता खोला. जापान ने फिर 34वें और 35वें मिनट में लगातार दो गोल करके अपनी बढ़त को 3-0 तक पहुंचा दिया.

वहीं, तीसरे दिन आखिरी मुकाबला भारत और चाइना के बीच खेला गया. खेले गए मुकाबले में भारत ने चाइना को 2-1 से मात देकर एशियन गेम्स में मिली हार का बदला लिया. इस रोमांचक मुकाबले में मेजबान भारत ने 2-1 से जीत हासिल की. पहले क्वार्टर में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ. लेकिन भारत ने पहले क्वार्टर के 15वें मिनट में चाइना को गलती करने पर मजबूर किया और पेनाल्टी स्ट्रोक हासिल किया. दीपिका ने पेनाल्टी स्ट्रोक लिया और बिना गलती किए उसे गोल में तब्दील करते हुए 1-0 की बढ़त ली.