Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Asian Women’s Hockey Championship 2023 में तीसरे दिन कोरिया और मलेशिया का मैच ड्रॉ, जापान की विजयी हैट्रिक

Ranchi : झारखंड की राजधानी रांची के मरांग गोमके जयपाल सिंह मुंडा एस्ट्रो टर्फ स्टेडियम में सोमवार को झारखंड वीमेंस हॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी के तीसरे दिन पहला मुकाबला कोरिया और मलेशिया के बीच 1-1 से ड्रा पर रोक दिया. वहीं, झारखंड महिला एशियन चैंपियंस ट्रॉफी रांची 2023 में अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज कर ली है.

सोमवार को तीसरे दिन जापान ने थाईलैंड को 4-0 से मात दिया. जापान के लिए मेइ तोरियामा ने 29वें मिनट में मैदानी गोल करके अपनी टीम का खाता खोला. जापान ने फिर 34वें और 35वें मिनट में लगातार दो गोल करके अपनी बढ़त को 3-0 तक पहुंचा दिया.

वहीं, तीसरे दिन आखिरी मुकाबला भारत और चाइना के बीच खेला गया. खेले गए मुकाबले में भारत ने चाइना को 2-1 से मात देकर एशियन गेम्स में मिली हार का बदला लिया. इस रोमांचक मुकाबले में मेजबान भारत ने 2-1 से जीत हासिल की. पहले क्वार्टर में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ. लेकिन भारत ने पहले क्वार्टर के 15वें मिनट में चाइना को गलती करने पर मजबूर किया और पेनाल्टी स्ट्रोक हासिल किया. दीपिका ने पेनाल्टी स्ट्रोक लिया और बिना गलती किए उसे गोल में तब्दील करते हुए 1-0 की बढ़त ली.