Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

दुर्गा पूजा में राजधानी रांची क्या होगा ट्रैफिक रुट, जानें

रांची : राजधानी रांची समेत राज्यभर में दुर्गोत्सव की तैयारियां पूरी कर ली गई है. प्रशासन ने दुर्गा पूजा में सुरक्षा और विधि-व्यवस्था को लेकर सारी तैयारी कर ली है. पूजा पंडालों में मां के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए ट्रैफिक एसपी ने शहर के प्रमुख मार्गों पर भारी वाहनों, निजी और यात्री वाहनों के आवागमन को लेकर एक अधिसूचना जारी की है.

आपको बता दें, इस साल दुर्गा पूजा का मुख्य पर्व 20 अक्टूबर 2023 से 24 अक्टूबर 2023 तक मनाया जाएगा. इन दिनों के बीच शहर में प्रतिदिन सुबर 8 बजे से उसके दूसरे दिन सुबह के 4 बजे तक भारी वाहनों के एंट्री पर रोक रहेगा. इसके अलावे अन्य कुछ मार्गों पर हर दिन शाम 4 बजे से उसके अगले दिन सुबह 4 बजे तक निजी और यात्री वाहनों के एंट्री पर रोक रहेगा. जानकारी के लिए बता दें, 24 और 25 अक्टूबर को मूर्ति विसर्जन का कार्यक्रम रखा गया है. इन अवसरों पर रांची शहर के प्रमुख मार्गो में यातायात व्यवस्था निम्न प्रकार से होगी.

देखें, जारी अधिसूचना..