Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

दुर्गा पूजा में राजधानी रांची क्या होगा ट्रैफिक रुट, जानें

रांची : राजधानी रांची समेत राज्यभर में दुर्गोत्सव की तैयारियां पूरी कर ली गई है. प्रशासन ने दुर्गा पूजा में सुरक्षा और विधि-व्यवस्था को लेकर सारी तैयारी कर ली है. पूजा पंडालों में मां के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए ट्रैफिक एसपी ने शहर के प्रमुख मार्गों पर भारी वाहनों, निजी और यात्री वाहनों के आवागमन को लेकर एक अधिसूचना जारी की है.

आपको बता दें, इस साल दुर्गा पूजा का मुख्य पर्व 20 अक्टूबर 2023 से 24 अक्टूबर 2023 तक मनाया जाएगा. इन दिनों के बीच शहर में प्रतिदिन सुबर 8 बजे से उसके दूसरे दिन सुबह के 4 बजे तक भारी वाहनों के एंट्री पर रोक रहेगा. इसके अलावे अन्य कुछ मार्गों पर हर दिन शाम 4 बजे से उसके अगले दिन सुबह 4 बजे तक निजी और यात्री वाहनों के एंट्री पर रोक रहेगा. जानकारी के लिए बता दें, 24 और 25 अक्टूबर को मूर्ति विसर्जन का कार्यक्रम रखा गया है. इन अवसरों पर रांची शहर के प्रमुख मार्गो में यातायात व्यवस्था निम्न प्रकार से होगी.

देखें, जारी अधिसूचना..