Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

किसने शिक्षा की मंदिर रामगढ़ कॉलेज की जमीन पर किया अवैध कब्ज़ा

आखिर भूमि माफिया कौन?

किसने शिक्षा की मंदिर रामगढ़ कॉलेज की जमीन पर किया अवैध कब्ज़ा

किसकी दबंगई आज रामगढ़ कॉलेज में स्टूडेंट और ग्रामीणों के विवाद का कारण बनी हुई हैं ?

यह बड़ा सवाल जिस मुद्दे को लेकर कॉलेज के स्टूडेंट्स प्रबंध एक ओर तो दूसरी ओर ग्रामीण एक दूसरे के खिलाफ बगावत के तेवर में नजर आ रहे हैं l कि आखिर कॉलेज के जमीन पर कब्जा करने वाला भूमि माफिया कौन यह सवाल दोनों पक्ष का हैं, लेकिन भूमि माफिया कौन है यह किसी को नहीं मालूम?

इस सवाल ने ग्रामीण और रामगढ़ कॉलेज के स्टूडेंट्स को आमने-सामने लाकर खड़ा कर दिया है l
दो पक्षों का विबाद जिसमे एक ओर कॉलेज की चार दीवारी निर्माण करवाने के लिए स्टूडेंट्स का आंदोलन तो दूसरी तरफ बाउंड्री वाल नहीं होने देने की ग्रामीणों की उग्र तेवर में चेतावनी l
हालांकि इन सब के बीच दोनों पक्ष कॉलेज की जमीन मापी करने के पक्ष में है l दोनों पक्ष मानते हैं की रामगढ़ महाविद्यालय की जमीन भूमि माफियाओं ने कब्जा किया है, दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर रहे हैं लेकिन फिर भी दोनों पक्ष में किसी को नहीं मालूम की भूमि माफिया आखिर है कौन?

रामगढ़ महाविद्यालय में गर्माते इस मामले को लेकर चौक चौराहें व सोशल मीडिया पर भी इस मामले की चर्चाएं आम हो गई है और वें सब भी एक ही बात पूछ रहे हैं कि आखिर भूमि माफिया है कौन?

09 अक्टूबर को रामगढ़ महाविद्यालय के स्टूडेंट और ग्रामीण के बीच गहराते विवाद को रामगढ़ एसडीओ जावेद हुसैन की मध्यस्थता से कुछ पल के लिए शांत तो कर दिया गया है l लेकिन इस मसले का निदान कब तक हो पाएगा, की भूमि पर अपनी गिद्ध दृष्टि डाली, किसने रामगढ़ कॉलेज की जमीन पर कब्जा किया है आखिर भूमि माफिया कौन है, यह अपने आप में बड़ा गंभीर सवाल है?