Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

किसने शिक्षा की मंदिर रामगढ़ कॉलेज की जमीन पर किया अवैध कब्ज़ा

आखिर भूमि माफिया कौन?

किसने शिक्षा की मंदिर रामगढ़ कॉलेज की जमीन पर किया अवैध कब्ज़ा

किसकी दबंगई आज रामगढ़ कॉलेज में स्टूडेंट और ग्रामीणों के विवाद का कारण बनी हुई हैं ?

यह बड़ा सवाल जिस मुद्दे को लेकर कॉलेज के स्टूडेंट्स प्रबंध एक ओर तो दूसरी ओर ग्रामीण एक दूसरे के खिलाफ बगावत के तेवर में नजर आ रहे हैं l कि आखिर कॉलेज के जमीन पर कब्जा करने वाला भूमि माफिया कौन यह सवाल दोनों पक्ष का हैं, लेकिन भूमि माफिया कौन है यह किसी को नहीं मालूम?

इस सवाल ने ग्रामीण और रामगढ़ कॉलेज के स्टूडेंट्स को आमने-सामने लाकर खड़ा कर दिया है l
दो पक्षों का विबाद जिसमे एक ओर कॉलेज की चार दीवारी निर्माण करवाने के लिए स्टूडेंट्स का आंदोलन तो दूसरी तरफ बाउंड्री वाल नहीं होने देने की ग्रामीणों की उग्र तेवर में चेतावनी l
हालांकि इन सब के बीच दोनों पक्ष कॉलेज की जमीन मापी करने के पक्ष में है l दोनों पक्ष मानते हैं की रामगढ़ महाविद्यालय की जमीन भूमि माफियाओं ने कब्जा किया है, दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर रहे हैं लेकिन फिर भी दोनों पक्ष में किसी को नहीं मालूम की भूमि माफिया आखिर है कौन?

रामगढ़ महाविद्यालय में गर्माते इस मामले को लेकर चौक चौराहें व सोशल मीडिया पर भी इस मामले की चर्चाएं आम हो गई है और वें सब भी एक ही बात पूछ रहे हैं कि आखिर भूमि माफिया है कौन?

09 अक्टूबर को रामगढ़ महाविद्यालय के स्टूडेंट और ग्रामीण के बीच गहराते विवाद को रामगढ़ एसडीओ जावेद हुसैन की मध्यस्थता से कुछ पल के लिए शांत तो कर दिया गया है l लेकिन इस मसले का निदान कब तक हो पाएगा, की भूमि पर अपनी गिद्ध दृष्टि डाली, किसने रामगढ़ कॉलेज की जमीन पर कब्जा किया है आखिर भूमि माफिया कौन है, यह अपने आप में बड़ा गंभीर सवाल है?