Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

फिर से चला प्रशासन का बुलडोजर, अतिक्रमणकारियों पर हुई कार्रवाई, लगाया गया जुर्माना

छावनी परिषद रामगढ़ में शहर में फिर शुरू किया अतिक्रमण हटाओ अभियान

रामगढ़ : दुर्गा पूजा को देखते हुए रामगढ़ छावनी परिषद में शहर में फिर एक बार अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू कर दिया है। रामगढ़ छावनी परिषद और रामगढ़ प्रशासन पूर्वाहन 11 बजे से अतिक्रमण हटाओ अभियान आरंभ किया।
इस मौके पर रामगढ़ थाना पुलिस और प्रशासन के लोग भी मौजूद थे। शहर के पुराने बस स्टैंड से लेकर पूरे में रोड क्षेत्र में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। इस दौरान रामगढ़ छावनी परिषद के अधिकारी और कर्मचारी अतिक्रमण हटवाते दिखे। वही इस मौके पर रामगढ़ थाना के कई पुलिस अधिकारी और जवान भी मौजूद थे।
इस मौके पर रामगढ़ छावनी परिषद के एक अधिकारी ने कहा कि शहर में स्वच्छता को लेकर अतिक्रमण हटाओ अभियान आरंभ किया गया है।

वही रामगढ़ छावनी परिषद के द्वारा आरंभ किया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान दुर्गा पूजा को देखते हुए काफी अहम माना जा रहा है। क्योंकि दुर्गा पूजा के मौके पर बड़ी भीड़ शहर में आती है। अतिक्रमण होने के कारण सड़क जाम की स्थिति में रहती है। इसको देखते हुए छावनी परिषद ने अतिक्रमण हटाओ अभियान आरंभ किया है।