Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

फिर से चला प्रशासन का बुलडोजर, अतिक्रमणकारियों पर हुई कार्रवाई, लगाया गया जुर्माना

छावनी परिषद रामगढ़ में शहर में फिर शुरू किया अतिक्रमण हटाओ अभियान

रामगढ़ : दुर्गा पूजा को देखते हुए रामगढ़ छावनी परिषद में शहर में फिर एक बार अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू कर दिया है। रामगढ़ छावनी परिषद और रामगढ़ प्रशासन पूर्वाहन 11 बजे से अतिक्रमण हटाओ अभियान आरंभ किया।
इस मौके पर रामगढ़ थाना पुलिस और प्रशासन के लोग भी मौजूद थे। शहर के पुराने बस स्टैंड से लेकर पूरे में रोड क्षेत्र में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। इस दौरान रामगढ़ छावनी परिषद के अधिकारी और कर्मचारी अतिक्रमण हटवाते दिखे। वही इस मौके पर रामगढ़ थाना के कई पुलिस अधिकारी और जवान भी मौजूद थे।
इस मौके पर रामगढ़ छावनी परिषद के एक अधिकारी ने कहा कि शहर में स्वच्छता को लेकर अतिक्रमण हटाओ अभियान आरंभ किया गया है।

वही रामगढ़ छावनी परिषद के द्वारा आरंभ किया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान दुर्गा पूजा को देखते हुए काफी अहम माना जा रहा है। क्योंकि दुर्गा पूजा के मौके पर बड़ी भीड़ शहर में आती है। अतिक्रमण होने के कारण सड़क जाम की स्थिति में रहती है। इसको देखते हुए छावनी परिषद ने अतिक्रमण हटाओ अभियान आरंभ किया है।