Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बाल विवाह से आज़ादी अभियान को लेकर हुआ शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन

रामगढ़: समाहरणालय सभाकक्ष में उपायुक्त रामगढ़ श्री चंदन कुमार की अध्यक्षता में बाल विवाह से आज़ादी अभियान को लेकर शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के दौरान जिला बाल संरक्षण पदाधिकारी श्रीमती शांति बागे के द्वारा उपायुक्त सहित उपस्थित सभी अधिकारियों एवं कर्मियों को बाल विवाह मुक्त भारत से संबंधित बैंड दिया गया एवं बाल विवाह से आजादी अभियान के विषय में सभी को अवगत कराया गया। तत्पश्चात उपायुक्त ने उपस्थित सभी अधिकारियों एवं कर्मियों को बाल विवाह मुक्त भारत की शपथ दिलाई।

बाल विवाह मुक्त भारत संबंधित शपथ

हम सब का एक है संदेश, बाल विवाह मुक्त हो देश

आइए हम सब मिलकर, भारत को बाल सुरक्षित बनाएं

और सामाजिक बुराइयों को खत्म करें।
आइये Child Marriage Free India Campaign 2023 में भाग और शपथ ले कि हमारे देश में ऐसा घटना नहीं होने देंगे।
कार्यक्रम के दौरान वन प्रमंडल पदाधिकारी, उप विकास आयुक्त सह अपर समाहर्ता, जिला भू अर्जन पदाधिकारी, जिला स्तरीय अधिकारियों, अंचल अधिकारियों, विभिन्न परियोजनाओं के परियोजना निदेशक व उप निदेशक सहित अन्य उपस्थित थे।