Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

शिव महतो ने विधिवत रूप से पूजा पाठ के बाद माताजी के हाथों से फीता कटवाकर किया ग्रह प्रवेश l

भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष शिवकुमार महतो ने जन्माष्टमी के सुअवसर पर रांची रोड वार्ड नंबर 1 के अंतर्गत अपने नवनिर्मित सुकुमारी निवास का विधिवत रूप से पूजा अर्चना कर गृहप्रवेश अनुष्ठान को संपन्न किया।
अपनी माता जी के सम्मान में रखे नाम सुकुमारी निवास का फीता अपनी माताजी सुकुमारी देवी के हाथों कटवाकर गृहप्रवेश अनुष्ठान का श्रीगणेश किया गया। पारिवारिक सदस्य सुनील कुमार एवं चंदा देवी द्वारा विधिवत रूप से मंत्रोच्चारण,हवन के साथ अनुष्ठान को संपन्न करवाया गया जिसमे प्रमुख रुप से उनके सहोदर आजसू नेता अरुण कुमार,सुधीर कुमार,रौशन कुमार,विवेक कुमार,राहुल कुमार,सीता देवी,रीना देवी रेखा देवी,आनंद कुमार एवं अजीज मित्र सह भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सत्यजीत चौधरी उपस्थित रहें।