Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

मां छिन्नमस्तिका सिद्ध पीठ रजरप्पा मंदिर में उपायुक्त ने की विधिवत रूप से पूजा अर्चना

पर्यटन के क्षेत्र में मंदिर को विकसित करने, श्रद्धालुओं को विभिन्न सुविधाएं उपलब्ध कराने सहित अन्य विकास कार्यों को लेकर प्रशासनिक भवन में अधिकारियों व मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों के साथ उपायुक्त ने की बैठक

रामगढ़: आज मंगलवार को उपायुक्त, रामगढ़ श्री चंदन कुमार ने रामगढ़ जिला अंतर्गत चितरपुर प्रखंड के मां छिन्नमस्तीका सिद्ध पीठ, रजरप्पा मंदिर में अपने परिवार संग विधिवत रूप से पूजा अर्चना की जिसके उपरांत उन्होंने मंदिर परिसर अंतर्गत प्रशासनिक भवन में अधिकारियों व मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों के साथ बैठक की। रजरप्पा मंदिर परिसर को पर्यटन के क्षेत्र में विकसित करने व श्रद्धालुओं को विभिन्न सुविधाएं उपलब्ध कराने को लेकर प्रशासनिक भवन में बैठक करते हुए उपायुक्त ने मंदिर परिसर अंतर्गत दामोदर एवं भैरवी नदी के संगम पर नमामि गंगे योजना के तहत नियमित रूप से गंगा आरती के आयोजन को लेकर बैठक में उपस्थित अधिकारियों एवं मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों के साथ विस्तृत चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए वहीं उपायुक्त ने मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों से मंदिर के संचालन प्रक्रिया आदि की भी जानकारी ली। बड़ी संख्या में प्रतिदिन मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं के आने के मद्देनजर बैठक के दौरान उपायुक्त ने पार्किंग व्यवस्था को और भी सुदृढ़ करने के संबंध में महत्वपूर्ण निर्देश दिए वहीं मंदिर तक आने वाले सड़क पर पर्याप्त संख्या में साईनेज बोर्ड स्थापित करते हुए श्रद्धालुओं को आवश्यक जानकारियां देने का निर्देश उपायुक्त ने दिया। बैठक के दौरान कार्यपालक दंडाधिकारी सह प्रभारी विधि शाखा, उप निर्वाचन पदाधिकारी सह नजारत उपसमाहर्ता, प्रखंड विकास पदाधिकारी चितरपुर, अंचल अधिकारी चितरपुर रजरप्पा मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों सहित अन्य उपस्थित थे।