Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

अवैध खनन,परिवहन एवं भंडारण को लेकर डीएमओ की कार्रवाई |

अवैध रूप से पत्थर चिप्स ले जाते हाइवा को पकड़ा

हाइवा समेत 550 सीएफटी पत्थर चिप्स जप्त

हाइवा चालक, मालिक एवं संलिप्त व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

अवैध खनन,भंडारण एवं परिवहन पर है पैनी नजर l

जिले में नहीं होने दिया जाएगा अवैध कारोबार………नितेश गुप्ता,जिला खनन पदाधिकारी,रामगढ़

रामगढ़: अवैध खनन,भंडारण एवं परिवहन पर पूर्ण रूप से रोक लगाने को लेकर डीएमओ नितेश गुप्ता के नेतृत्व में निकली टीम ने मंगलवार की सुबह 9ः30 बजे के लगभग अवैध पत्थर चिप्स ले जाते एक हाइवा को पकड़ा एवं जांच के बाद हाइवा समेत हाइवा में लदे 550 सीएफटी अवैध चिप्स पत्थर को जब्त करते हुए नामजद हाइवा चालक,मालिक एवं संलिप्त व्यक्तियों के खिलाफ रजरप्पा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवायी एवं अविलंब अवैध खनन,परिवहन एवं भंडारण में संलिप्त व्यक्तियों को चिहिंत करते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया।*

क्या है मामला

अवैध खनन,भंडारण एवं परिवहन के पूरी तरह से रोकथाम को लेकर जिला खनन पदाधिकारी नितेश गुप्ता एवं उनकी टीम के द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है, मंगलवार को डीएमओ नितेश गुप्ता,खान निरीक्षक राहुल कुमार , जीतेंद्र कुमार एवं पुलिस बल द्वारा संयुक्त रूप से छापेमारी की जा रही थी,इस दौरान रजरप्पा थाना क्षेत्र के नया मोड़ चिपरपुर गोला मुख्य पथ पर हाइवा संख्या-ः जेएच24जे-0487 के द्वारा पत्थर चिप्स ले जाते पकड़ा गया ,हाइवा चालक संजय मरांडी से जब चिप्स के कागजात की मांग की गयी तो चालक कागजात नहीं दिखाया जिस पर अविलंब कार्रवाई करते हुए डीएमओ के द्वारा हाइवा समेत हाइवा में लदे 550 सीएफटी चिप्स को जब्त करते हुए थाना को सुपूर्द कर हाइवा चालक, मालिक एवं संलिप्त व्यक्तियों के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज करवायी गयी एवं अविलंब संलिप्त व्यक्तियों को चिहिंत करते हुए कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

अवैध खनन,भंडारण एवं परिवहन पर है पैनी नजर,

*जिला खनन पदाधिकारी श्री नितेश कुमार गुप्ता ने कहा है कि जिले में अवैध खनन,भंडारण एवं परिहवन किसी भी कीमत पर नहीं होने दिया जाएगा। अवैध खनन भंडारण एवं परिवहन पर पैनी नजर है एवं इसके रोकथाम को लेकर लगातार विभाग के द्वारा छापेमारी की जा रही है एवं अवैध कारोबारियों को पकड़ा जा रहा है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि अवैध करने वालों को किसी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।