Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

मतदान केंद्रों के रेशनलाइजेशन को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन

रामगढ़: मतदान केंद्रों के रेशनलाइजेशन को लेकर बुधवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त श्री चंदन कुमार की अध्यक्षता में समाहरणालय सभाकक्ष में बैठक का आयोजन किया गया।*

*बैठक के दौरान उप निर्वाचन पदाधिकारी श्री रविंद्र कुमार के द्वारा बैठक में उपस्थित जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त सहित अन्य अधिकारियों व विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को वर्तमान में 22 बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र एवं 23 रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत मतदान केंद्रों के रेशनलाइजेशन से संबंधित प्रस्ताव की जानकारी दी गई। इस दौरान उन्होंने वैसे मतदान केंद्रों जिनका नाम वर्तमान में बदल गया हो, विभिन्न मतदान केंद्रों जहां वर्तमान में मतदाताओं की संख्या काफी कम हो व उन मतदान केंद्रों को नजदीकी मतदान केंद्र के साथ मर्ज करने आदि के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। इस दौरान जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त ने उपरोक्त प्रस्ताव पर बैठक में उपस्थित अधिकारियों एवं विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा के क्रम में सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से भी उनके उनके क्षेत्रों में मतदान केंद्रों के रेशनलाइजेशन से संबंधित प्रस्ताव उपलब्ध कराने की अपील की। बैठक के दौरान निर्वाची पदाधिकारी 23 रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र सह अनुमंडल पदाधिकारी, निर्वाची पदाधिकारी 22 बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र सह भूमि सुधार उपसमाहर्ता, जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारियों, विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों सहित अन्य उपस्थित थे।