Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

मारवाड़ी युवा मंच एवं चेतना शाखा के संयुक्त तत्वधान में निकाला गया बाल कावड़ यात्रा

मारवाड़ी युवा मंच रामगढ़ शाखा एवं मारवाड़ी चेतना शाखा के संयुक्त तत्वाधान में ऐतिहासिक बाल कावड़ यात्रा का आयोजन बहुत ही आकर्षक ढंग से किया गया।
बाल कावड़ यात्रा बिजुलिआ तालाब से श्री रानी सती मंदिर की गई। वहा बच्चों ने अपने कलश में जल भरा और बोल बम का नारा लगाते हुए बैंड बाजा के साथ दादी मंदिर पहुंचे वहां भगवान भोलेनाथ पर जलाभिषेक किया गया।
कावर यात्रा में लगभग 51 बच्चे का भागीदारी रहा। कांवड़ यात्रा में शामिल बच्चों में गजब का उत्साह देखने को मिला। सारे बच्चे बिना चप्पल जूता के खाली पैरों में कांवड़ यात्रा किया। इस दरमिआन बच्चों का बड़ा ही आकर्षण और मनमोहन रूप देखने को मिला जहां बच्चे खुद भगवान की पोशाक धारण किए हुए नजर आए l
शाखा अध्यक्ष रीना मोदी ने बड़े गर्म जोशी के साथ यात्रा में शामिल बच्चों का स्वागत किया।
मौके पर चेतना साखा अध्यक्ष श्रीमती रीना मोदी, सचिव स्नेहा जैन, कार्यक्रम संयोजक,प्रीति चौधरी,सुमन चौधरी, शिखा अग्रवाल , मीनू बगरिया के साथ साथ बाकी सभी सदस्यों ने भी अपना सहयोग दिया। मारवाड़ी सेवा ट्रस्ट समिति ने भी योगदान दिया।