Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

भुरकुंडा में एलपी ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौ’त।

भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के बिरसा चौक-पटेलनगर मार्ग पर एक बाइक सवार युवक को एलपी ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार एलपी ट्रक बिरसा चौक से पटेलनगर के रास्ते कुजू की ओर जा रहा था।

इस क्रम में भुरकुंडा मस्जिद के निकट सड़क पर अपाची बाइक पर सवार युवक पीछे से ट्रक को ओवरटेक करने के क्रम में अनियंत्रित होकर गिर पड़ा, जिससे युवक ट्रक के चक्के के नीचे आ गया और घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। स्थानीय लोगों के द्वारा युवक को भुरकुंडा सीसीएल अस्पताल लाया गया जहां उसके मौत की पुष्टि कर दी गई। मृतक की पहचान पटेलनगर निवासी सूरज तिवारी के रूप में हुई। वहीं दुर्घटना की जानकारी पर भुरकुंडा पुलिस घटनास्थल पहुंचकर ट्रक और चालक को थाना ले आई।बाइक को जब्त कर लिया। मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है व शव को पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल ले जाया गया।