Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

आजसू नेता दीपक मुंडा हम’ला मामला पकड़ा तूल, पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल ने सरकार पर बोला हमला।

बाबूलाल मराठी ने ट्वीट कर कहा कि झारखंड में कानून व्यवस्था की स्थिति 90 के दशक के बिहार जैसी हो गई है. हर तरफ हत्या, लूट और बलात्कार की खबरें.’

आजसू नेता दीपक मुंडा के साथ बुधवार को हुई हमला का मामला तूल पकड़ता जा रहा है, इस मामले में एक ओर जहां रामगढ़ में आजसू पार्टी ने उग्र आंदोलन की चेतावनी देते हुए हमला करने वालों की 48 घंटे में गिरफ्तारी की मांग की है तो वहीं दूसरी ओर आदिवासी समाज के लोग दीपक मुंडा के समर्थन में बड़ी तादाद में रामगढ़ थाना पहुंचे थाने के समक्ष आदिवासियों पर अत्याचार बंद करो का नारा लगाते हुए प्रदर्शन किया और हमला करने वालों पर प्राथमिकी दर्ज कराते हुए जल्द कार्रवाई करने की मांग की है ।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात करते हुए आजसू पार्टी रामगढ़ जिलाध्यक्ष दिलीप दांगी ने कहा कि अनुसूचित जनजाति महासभा के गोला प्रखंड अध्यक्ष दीपक कुमार मुंडा के ऊपर बदमाशों द्वारा जो जानलेवा हमला किया गया है उसकी पार्टी कड़ी निंदा करती है. उन्होंने जिला प्रशासन के कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए लाइन होटलों में खुलेआम शराब बेचे जाने के कारन असामाजिक तत्वों के जमावड़े की बात कही उन्होंने आंदोलन की चेतावनी देते हुए 48 घंटे के अंदर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की है ।
वही आजसू नेता दीपक मुंडा पर हुए हमले के बहाने के एक बार फिर से झारखंड बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सूबे की हेमंत सरकार पर करारा हमला बोला है. बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर कहा कि ….

‘अभी अभी ख़बर मिली है कि आजसू के नेता दीपक मुंडा जी पर जानलेवा हमला हुआ है. सुभाष मुंडा जी की हत्या के सदमे से उबरे भी नहीं थे कि एक और दुःखद ख़बर आ गई. झारखंड में कानून व्यवस्था की स्थिति 90 के दशक के बिहार जैसी हो गई है. हर तरफ हत्या, लूट और बलात्कार की खबरें.’
इस पूरे मामले पर रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित कुमार ने टेलिफोनिक वार्ता में बताया की पुलिस मामला दर्ज करते हुए हमला करने वाले लोगों के खिलाफ छापेमारी कर रही है और जल्द वो लोग पुलिस के गिरफ्त में होंगे ।