Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ः अमन साहू गिरोह के अपराधी को पकड़ने गए एटीएस के डीएसपी को मारी गोली

रामगढ़ : जेल में बंद अपराधी अमन साहू गिरोह के अपराधी को पकड़ने गए एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी. घटना रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र स्थित तेरपा में सोमवार की रात हुई. जानकारी के मुताबिक, एटीएस डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में टीम अमन साहू गिरोह से जुड़े शूटर को गिरफ्तार करने गई थी. अपराधियों ने एटीएस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इसके बाद नीरज कुमार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं अपराधियों की धरपकड़ के लिए सघन छापेमारी की जा रही है. घटना की पुष्टि करते हुए रामगढ़ एसपी ने कहा कि एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार को गोली लगा है,उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

जानें कैसे हुई घटना
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एटीएस को अमन साहू गिरोह के कुछ शूटर्स के पतरातू में होने का लोकेशन मिला था. जिसके बाद डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में एटीएस की एक टीम पतरातू पहुंची थी. एटीएस की टीम ने शूटर को पकड़ लिया था. इतने में ही शूटर में फायरिंग कर दी. जिसमें गोली डीएसपी नीरज कुमार को लगी है.