Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Cm और राज्यपाल भगवान जगन्नाथ के रथयात्रा में हुए शामिल, राज्य की सुख-समृद्धि के लिए की प्रार्थना।

हर साल पूरे भारत देश में भगवान जगन्नाथ कि रथ यात्रा बड़ी धूमधाम से निकाली जाती है। इस यात्रा में देसी नहीं बल्कि विदेश के लोग भी शामिल होने पहुंचते है। भक्तों के बीच इस यात्रा को लेकर अलग ही उत्साह और उल्लास देखने को मिलता है। इस साल 20 जून यानी आज से यह रात यात्रा शुरू हो रही है इस बार भगवान जगन्नाथ की 146वी रथ यात्रा निकाली जा रही है।

उड़ीसा के पुरी शहर में लाखों लोगों की भीड़ पहुंच चुकी है, वहीं झारखंड के विभिन्न जिले सहित राजधानी रांची में भी जगन्नाथ रथ यात्रा निकाली गई।
जिसमें राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन सहित राज्य के कई दिग्गज रांची के धुर्वा स्थित जगन्नाथ मंदिर पहुंचे इस दौरान महाप्रभु का रथ खींचते हुए झारखंड वासियों को भक्ति एवं समर्पण के पर्व रथ यात्रा की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इससे पूर्व राज्यपाल और मुख्यमंत्री भगवान जगन्नाथ, भाई बलभद्र एवं बहन सुभद्रा की विधिवत पूजा अर्चना कर झारखंड वासियों के सुख शांति समृद्धि और खुशहाली तथा प्रगति की प्रार्थना कीl इस अवसर पर सांसद संजय सेठ, विधायक नवीन जायसवाल सहित अन्य श्रद्धालु काफी संख्या में उपस्थित हुए। पूरे देश में बड़ी धूम-धाम से भगवान जगन्नाथ का रथ यात्रा निकाला जाता है झारखंड के विभिन्न जिलों में निकाले गए इस भव्य जगन्नाथ रथयात्रा के नजारों को आप इन वीडियो क्लिप के माध्यम से देखें और सुनें मुख्यमंत्री महोदय हेमंत सोरेन को जिन्होंने भगवान जगन्नाथ कि रथ यात्रा में शामिल होकर विधिवत पूजन अर्चन कर राज्य के सुख, शांति समृद्धि और खुशहाली व प्रगति की कामना की।