Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

ठेका श्रमिकों की समस्याओं से अवगत हुए सांसद जयंत सिन्हा, कहा मजदूरों को मिलेगी तनख्वाह l

रामगढ़ के सेल यूनिट में ठेका श्रमिकों को नौकरी से हटाए जाने को लेकर सांसद जयंत सिन्हा ने प्रबंधक एवम श्रमिको के साथ की लंबी वार्ता, प्लांट का किया निरीक्षण, कहा अगले दो महीने बाद रॉ मैटेरियल आने तक मजदूरों को होगा पूर्व की भांति वेतन भुकतान।
रामगढ़ जिले के रांची रोड स्थित सेल रिफ्रैक्ट्री यूनिट ( एसआरयू ) में मजदूरों की समस्या को लेकर हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा के साथ प्रबंधक एवं ठेका श्रमिकों की खुली वार्ता संपन्न हुई।

इस बैठक में सांसद जयंत सिन्हा, एसआरयू के महाप्रबंधक के साथ एक सौ की संख्या में ठेका श्रमिक उपस्थित हुए। एक सौ से ज्यादा की संख्या में पहुंचे ये वैसे ठेका श्रमिक हैं जिनको मटेरियल के अभाव में एसआरयू प्रबंधक के द्वारा अगले 2 महीने तक काम से निष्कासित कर दिया गया है। वैसी स्थिति में इनके समक्ष भुखमरी की समस्या उत्पन्न हो गई है जिसे लेकर जयंत सिन्हा की अगुवाई में प्रबंधक के साथ एक अहम बैठक की गई। इस बैठक में सांसद जयंत सिन्हा ने उपस्थित ठेका श्रमिको को यह जानकारी दिया कि पहले रॉ मैटेरियल चीन से आयात होता था अब इसे रद्द कर नीदरलैंड से मंगाया जा रहा है जिसकी प्रक्रिया को सुदृढ़ करने में करीब दो महीने का समय लगेगा l तब तक आप सभी को पूर्व की भांति वेतन भुगतान होता रहेगा, साथ ही श्रमिकों के दूसरे विभिन्न मामलों को लेकर एक समिति का भी गठन सांसद जयंत सिन्हा ने किया जो अगले एक महीने में इनकी समस्याओं को लेकर अपनी रिपोर्ट पेश करेगी उसके बाद इनके सभी जायज समस्याओं का समाधान किया जाएगा। सांसद जयंत सिन्हा ने बताया कि प्रबंधन और मजदूरों के साथ हम लोगों की लंबी बैठक हुई है इसमें एक बिंदु पर निर्णय लिया गया कि जब तक फैक्ट्री में रॉ मटेरियल आने के साथ उत्पादन शुरू नहीं होता है तब तक उनको वेतन दिया जाएगा l