Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

ठेका श्रमिकों की समस्याओं से अवगत हुए सांसद जयंत सिन्हा, कहा मजदूरों को मिलेगी तनख्वाह l

रामगढ़ के सेल यूनिट में ठेका श्रमिकों को नौकरी से हटाए जाने को लेकर सांसद जयंत सिन्हा ने प्रबंधक एवम श्रमिको के साथ की लंबी वार्ता, प्लांट का किया निरीक्षण, कहा अगले दो महीने बाद रॉ मैटेरियल आने तक मजदूरों को होगा पूर्व की भांति वेतन भुकतान।
रामगढ़ जिले के रांची रोड स्थित सेल रिफ्रैक्ट्री यूनिट ( एसआरयू ) में मजदूरों की समस्या को लेकर हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा के साथ प्रबंधक एवं ठेका श्रमिकों की खुली वार्ता संपन्न हुई।

इस बैठक में सांसद जयंत सिन्हा, एसआरयू के महाप्रबंधक के साथ एक सौ की संख्या में ठेका श्रमिक उपस्थित हुए। एक सौ से ज्यादा की संख्या में पहुंचे ये वैसे ठेका श्रमिक हैं जिनको मटेरियल के अभाव में एसआरयू प्रबंधक के द्वारा अगले 2 महीने तक काम से निष्कासित कर दिया गया है। वैसी स्थिति में इनके समक्ष भुखमरी की समस्या उत्पन्न हो गई है जिसे लेकर जयंत सिन्हा की अगुवाई में प्रबंधक के साथ एक अहम बैठक की गई। इस बैठक में सांसद जयंत सिन्हा ने उपस्थित ठेका श्रमिको को यह जानकारी दिया कि पहले रॉ मैटेरियल चीन से आयात होता था अब इसे रद्द कर नीदरलैंड से मंगाया जा रहा है जिसकी प्रक्रिया को सुदृढ़ करने में करीब दो महीने का समय लगेगा l तब तक आप सभी को पूर्व की भांति वेतन भुगतान होता रहेगा, साथ ही श्रमिकों के दूसरे विभिन्न मामलों को लेकर एक समिति का भी गठन सांसद जयंत सिन्हा ने किया जो अगले एक महीने में इनकी समस्याओं को लेकर अपनी रिपोर्ट पेश करेगी उसके बाद इनके सभी जायज समस्याओं का समाधान किया जाएगा। सांसद जयंत सिन्हा ने बताया कि प्रबंधन और मजदूरों के साथ हम लोगों की लंबी बैठक हुई है इसमें एक बिंदु पर निर्णय लिया गया कि जब तक फैक्ट्री में रॉ मटेरियल आने के साथ उत्पादन शुरू नहीं होता है तब तक उनको वेतन दिया जाएगा l