Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

दबे कुचले शोषितों को न्याय दिलाना कौंसिल की प्राथमिकता : के नायक

ऑल इंडिया एससी/एसटी/ओबीसी कौंसिल की बैठक, कमेटी का गठन

Ramgarh/Newslens: सांडी स्थित आरबी हाई स्कूल मैदान में ऑल इंडिया एससी/एसटी/ओबीसी कौंसिल की बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में कौंसिल के जिलाध्यक्ष के नायक व विशिष्ट अतिथि जिला महासचिव राजू उरांव, जिला सचिव रविन्द्र मिस्त्री उर्फ रवि मौजूद थे।

मौके पर मुख्य अतिथि के नायक ने कहा कि ऑल इंडिया एससी/एसटी/ओबीसी कौंसिल का मुख्य उद्देश्य है कि सभी गरीब ,शोषित लोगो को हक़ व न्याय दिलाना। कहा कि कौंसिल हमेशा से ही गरीब की लडाई लड़ते आ रही है और आगे भी यह जारी रहेगा। आयोजित बैठक में एक स्वर से संगठन की मजबूती पर जोर दिया गया। कहा कि शिक्षित होकर ही हम अपना हक व अधिकार ले सकते है। बैठक के दौरान प्रखंड कमेटी का गठन भी किया गया। बैठक की अध्यक्षता रमेश करमाली व संचालन रवि करमाली ने किया। मौके पर बिनोद कुमार बेदिया, राजेश करमाली, सुरेश करमाली, मदन करमाली, पिंटू करमाली, गौतम करमाली, क्रांति करमाली, पवन करमाली, बसंत करमाली, युगेश करमाली, संजय करमाली, अमरनाथ करमाली, पति करमाली, शोभा देवी, चिंता देवी, फुलवा देवी, मोहरा करमाली, अशोक करमाली आदि थे।