Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

चुट्टूपालू घाटी में भीषण सड़क दुर्घटना, 5 गाड़ी की टक्कर, घंटों रहा घाटी जाम

चुट्टूपालू घाटी में भीषण सड़क दुर्घटना, 5 गाड़ी की टक्कर, घंटों रहा घाटी जाम

घाटी में हुए दुर्घटना में एक की मौत, 4 घायल, अस्पताल रेफर

रांची पटना हाईवे घाटी में अहले सुबह 6 बजे से जाम

रामगढ़: मौत की घाटी के नाम से प्रसिद्ध रामगढ़ की चुट्टुपालु घाटी में आज 01जून 2023 के अहले सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना घटी है। जिसमें 04 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस दुर्घटना में पांच वाहन आपस में टकरा गए हैं। जिससे कि रांची पटना हाईवे सुबह से जाम की स्थिति में है। जाम में सैकड़ों छोटे-बड़े वाहन फंस चुके हैं।


जानकारी के अनुसार आज गुरुवार के प्रातः 6:00 बजे के लगभग रांची की ओर से आ रही एक ट्रेलर दुर्घटना ग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना के वक्त पीछे से आ रहे 2 कार एक बाइक और एक अन्य वाहन भी इसके चपेट में आ गए हैं। जिसके बाद से रामगढ़ रांची मार्ग घाटी में जाम हो गई है। दुर्घटना में एक की मौत और चार लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की बात सामने आई है। रामगढ़ पुलिस घायलों को इलाज के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल में भेजा है। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। दुर्घटना के बाद से सड़कों पर बिखरी दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाने के लिए रामगढ़ पुलिस प्रशासन क्रेन का सहारा लेकर काम कर रहा है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाने का काम चल रहा है। समाचार लिखें जाने तक 12:00 बजे तक सड़क जाम की स्थिति बनी हुई है। सड़क जाम खत्म कराने को लेकर रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित महतो सहित अन्य पुलिस अधिकारी लगे हुए हैं।