Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

चुट्टूपालू घाटी में भीषण सड़क दुर्घटना, 5 गाड़ी की टक्कर, घंटों रहा घाटी जाम

चुट्टूपालू घाटी में भीषण सड़क दुर्घटना, 5 गाड़ी की टक्कर, घंटों रहा घाटी जाम

घाटी में हुए दुर्घटना में एक की मौत, 4 घायल, अस्पताल रेफर

रांची पटना हाईवे घाटी में अहले सुबह 6 बजे से जाम

रामगढ़: मौत की घाटी के नाम से प्रसिद्ध रामगढ़ की चुट्टुपालु घाटी में आज 01जून 2023 के अहले सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना घटी है। जिसमें 04 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस दुर्घटना में पांच वाहन आपस में टकरा गए हैं। जिससे कि रांची पटना हाईवे सुबह से जाम की स्थिति में है। जाम में सैकड़ों छोटे-बड़े वाहन फंस चुके हैं।


जानकारी के अनुसार आज गुरुवार के प्रातः 6:00 बजे के लगभग रांची की ओर से आ रही एक ट्रेलर दुर्घटना ग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना के वक्त पीछे से आ रहे 2 कार एक बाइक और एक अन्य वाहन भी इसके चपेट में आ गए हैं। जिसके बाद से रामगढ़ रांची मार्ग घाटी में जाम हो गई है। दुर्घटना में एक की मौत और चार लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की बात सामने आई है। रामगढ़ पुलिस घायलों को इलाज के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल में भेजा है। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। दुर्घटना के बाद से सड़कों पर बिखरी दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाने के लिए रामगढ़ पुलिस प्रशासन क्रेन का सहारा लेकर काम कर रहा है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाने का काम चल रहा है। समाचार लिखें जाने तक 12:00 बजे तक सड़क जाम की स्थिति बनी हुई है। सड़क जाम खत्म कराने को लेकर रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित महतो सहित अन्य पुलिस अधिकारी लगे हुए हैं।