Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

समर कैंप में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने मचाया धमाल l

समर कैंप के समापन में पेशेवर जादूगरों द्वारा मैजिक शो प्रस्तुत किया गया।
रामगढ़ के मिलोनी क्लब स्थित नन्हे कदम ए प्ले स्कूल में 15 से 25 मई तक आयोजित समर कैंप के माध्यम से विभिन्न कार्यक्रमों के साथ प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

ढेर सारी मस्ती और मानसिक और शारीरिक गतिविधियों के साथ
संगीत कला, शिल्प नृत्य व तैराकी के साथ-साथ कई पूल गेम, ब्रेन गेम्स, म्यूजिकल चेयर, पोर्टरी मेकिंग, पहेलियां, पॉपकॉर्न के साथ मूवी शो पिकनिक, मैजिक शो के साथ बच्चों ने समर कैंप को खूब इंजॉय किया। नन्हे कदम प्ले स्कूल कि निदेशक विभा सिंह ने बताया कि समर कैंप के दौरान बच्चों के लिए कई प्रतियोगिताएं और मनोरंजन से संबंधित कार्यक्रम हुए । मुख्य रूप से बच्चे स्वीमिंग, गीत-संगीत और रेन डांस का आनंद उठाएंगे। वहीं अन्य मल्टी गेम्स और मूवीज देखकर बच्चों ने मनोरंजन किया ।