Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

झारखण्ड के राज्यपाल पहुंचे रामगढ़, सुनी ग्रामीणों की समस्या, किया ऑन द स्पॉट समाधान l

झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन आज रामगढ़ जिले के चितरपुर प्रखंड स्थित भुचुंगडीह गांव पहुंचे। यहां पंचायत भवन में उन्होंने उपस्थित ग्रामीणों की समस्याओं को विस्तार पूर्वक सुना। मौके पर जिले के उपायुक्त सहित तमाम प्रशासनिक पदाधिकारी उपस्थित थे।

इस दौरान उन्होंने सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी ली। और कई समस्याओं का ऑन द स्पॉट समाधान भी किया। इस क्रम में वहां उपस्थित महिला ग्रामीणों ने राजपाल का आभार जताते हुए बताया कि राज्यपाल ने हम लोग के पंचायत भवन में पहुंचकर हम लोग के समस्याओं का समाधान किया जो काबिले तारीफ है।