Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

प्रदेश के दो टॉपर बने मुख्य अतिथि और की यामाहा स्कूटर रे जेड आर की लांचिंग l

होटल शिवम् ईन परिसर स्थित यामाहा मोटर इंडिया के अधिकृत शिवम् बाइक्स के शोरूम में स्पोर्टी स्कूटर रे जेड आर के माडलों की लांचिंग की गई । आज बिलकुल अनूठे तरीक़े से की गई इस लांचिंग के आकर्षण के केंद्र रहे बतौर मुख्य अतिथि इंटरमीडिएट में प्रदेश के दो टॉपर दिव्या और सचिनकांत झा । दिव्या और सचिन ने संयुक्त रूप से रे जेड आर स्कूटर पर से पर्दा गिरा की लांचिंग । शिवम् बाइक्स के साझेदार विजय मेवाड़ ने बताया आज की यह लांचिंग इन दोनों युवाओं से कराने का मक़सद है, होनहार युवा पीढ़ी की प्रतिभा का उत्साहवर्द्धन करना । श्री मेवाड़ ने बोला इन दोनों होनहारों ने रामगढ़ को गौरवान्वित किया है । बताते चलें दिव्या ने 12 वीं की परीक्षा में विज्ञान में पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है और सचिन कांत झा , कला से (सी बी एस सी ) में प्रदेश में दूसरे स्थान पर रहें हैं । श्री मेवाड़ ने दिव्या सहित उनकी माँ कुसुम देवी , शिक्षिका चंदा सिन्हा तथा सचिन कांत झा एवं उनके पिता सरोज कांत झा को बुके देकर सम्मानित किया । वही दिव्या और सचिन को स्मृति चिन्ह देकर भी सम्मानित किया ।

स्टाइलिस्ट लुक के साथ रे जेड आर दमदार माईलेज भी देगा

स्कूटर के लोकार्पण के पश्चात पत्रकारों को शिवम् बाइक्स के साझेदार विजय मेवाड़ ने बताया , यामाहा कंपनी ने भविष्य की तकनीक को वर्तमान में उतारा है , इसलिए यह लोकप्रिय मॉडल स्टाइलिस्ट लुक के साथ दमदार माईलेज भी देगा । इसका ब्लू कोर हाइब्रिड इंजन शानदार माईलेज देने का दम रखता है । इसकी नई तकनीक में पेट्रोल के साथ 20 फ़ीसदी एथनॉल भी मिलाया जा सकता है , जिससे पेट्रोल पर खर्च कम होगा और प्रदूषण भी घटेगा । इसमें लगाया गया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर उम्दा तकनीक का बेहतरीन उदाहरण है , जिसे वाई – कनेक्ट ऐप से जोड़ा गया है । यह ऐप क्लस्टर स्क्रीन पर फ़ोन नोटिफिकेशन देता है । कम वजन में ढाली गई इसकी बॉडी हर किसी के लिए सहूलियत देती है वहीं इस में लगे टेलीस्कोपिक सस्पेंशन सफ़र , बेहद आरामदायक बन पड़ता है । हेड लाइट के साथ बॉडी के सामने लगाई गई एल ई डी सड़क पर केंद्रित रहती है , जिससे अंधेरे में सब कुछ साफ़ -साफ़ दिखता है । इसका ऑटोमैटिक स्टार्ट एंड स्टॉप सिस्टम ईंधन बचाते हुए प्रदूषण भी नियंत्रित करता है । रेड लाइट या अन्यत्र स्थान पर 5 से 10 सेकंड खड़ा रहने से स्कूटर स्वतः बंद हो जाता है । यह प्रकिया भी ईंधन और प्रदूषण पर अपेक्षित असर डालती है । लांचिंग किए गये रे जेड आर के दो मॉडलों को कई खूबसूरत रंगों में उतारा गया है । ये स्कूटर 125 सी सी के पॉवर के हैं । श्री मेवाड़ ने दो स्कूटर की डिलीवरी देते हुए बताया यह स्कूटर ग्राहकों को खूब भाएगा । इस स्कूटर से मेल और फीमेल दोनों हीं मज़े से सवारी कर सकते हैं ।