Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

पूर्व विधायक ने रामगढ़ थाना में दिया धरना, लगाए गंभीर आरोप, समर्थकों को पुलिस ने खदेड़ किया बाहर l

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले के रामगढ़ थाना परिसर में पूर्व विधायक शंकर चौधरी अपने समर्थकों के साथ धरना देते हुए पुलिस के साथ खूब बवाल काटा। वीडियो में देख सकते हैं कि किस प्रकार से थाना परिसर में पूर्व विधायक शंकर चौधरी के नेतृत्व में बड़ी तादाद में उनके समर्थक थाना परिसर में घुस गए और किस प्रकार से हो हंगामा का नजारा उत्पन्न हो गया।

दरअसल रामगढ़ थाने के एक दरोगा पर गंभीर आरोप लगा है, दरोगा को 50 हजार घुस की रकम नही मिलने पर एक युवक को बेरहमी से मारपीट करने का गंभीर आरोप लगा हुआ है।
इस मामले में धरने पर बैठे शंकर चौधरी के बताया कि पिछले दिनों एक जमीन विवाद मामले में रामगढ़ थाने के दरोगा सुरेंद्र सिंह कुंटिया ने चरण केवट से 50 हजार रुपए घुस मांगा था , नही दिए जाने से उस दरोगा ने चरण केवट को थाने लाकर उसके साथ जमकर मारपीट कर उसे लहू लुहान कर दिया। इस मामले में सुरेंद्र सिंह कुंटिया के खिलाफ इसी थाने में हमलोग एफआईआर भी दर्ज करवाए है, लेकिन दरोगा पर कोई कार्यवाही नहीं की गई है, इसलिए हमलोग उस दरोगा को सस्पेंड करने की मांग को लेकर थाने में धरना दे रहे है। वही इस मामले में रामगढ़ थाने के इंस्पेक्टर रोहित कुमार ने बताया की 283/22 कांड संख्या के अभियुक्त हैं चरण केवट जिन पर आरोप है कि फर्जी तरीके से वे घर और जमीन खरीदे है जिसका अनुसंधानकर्ता सुरेंद्र सिंह कुंटिया हैं ये लोग जो आरोप लगा रहे हैं सारे बेबुनियाद हैं।