Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

गांधी स्मारक प्लस टू उच्च विद्यालय, रामगढ़ कि छात्रा दिव्या बनी झारखंड टॉपर।

12 वीं रिजल्ट के विज्ञान संकाय में झारखंड की टॉपर बनी रामगढ़ की दिव्या।

रामगढ़ : गांधी स्मारक प्लस टू उच्च विद्यालय रामगढ़ में पढ़ने वाली दिव्या कुमारी ने 12वीं के लिए विज्ञान संकाय में पूरे झारखंड में सबसे ज्यादा नंबर लाकर पूरे प्रदेश सहित रामगढ़ जिले का भी नाम रोशन किया है। दिव्या कुमारी को कुल 479 नंबर मिले जो 95.8 प्रतिशत है। इसके लिए प्लस टू विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य ने सभी को धन्यवाद दिया है।

इसे लेकर दिव्या कुमारी ने बताया कि नियमित पढ़ाई करने का यह परिणाम सामने आया है आगे मुझे डॉक्टर बनने की इच्छा है जिसके लिए मैं सरकार से मदद चाहूंगी और पढ़ने वाले बच्चों को मैं यही कहूंगी कि वह नियमित पढ़ाई करें।