Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

नव नियुक्त डाक अधीक्षक आशुतोष कुमार सिन्हा के सम्मान में प्रधान डाकघर में कार्यक्रम आयोजित l

रामगढ़ प्रधान डाकघर में नव नियुक्त डाक अधीक्षक आशुतोष कुमार सिन्हा के सम्मान में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि डाक अधीक्षक आशुतोष कुमार सिन्हा को प्रधान डाकघर के पोस्टमास्टर मनोज कुमार व अन्य डाक परिवार के लोगों ने बुके देकर व माल्यार्पण कर सम्मानित किया। मंच संचालन डाक सहायक रविशंकर राय ने किया।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि चतरा के डाक निरीक्षक को मल्यार्पण कर सम्मानित किया गया। डाक अधीक्षक महोदय ने सम्मान समारोह आयोजन के लिए डाकघर रामगढ़ परिवार को धन्यवाद देते हुए कहा कि हम सभी मिलकर एक परिवार के रूप में काम करेंगे। हम सभी एक संकल्प लें कि डाक विभाग की विभिन्न योजनाओं को डिविजन के सभी लोगों के घरों तक पहुंचाने का काम करेगें। विशेष रूप से महिला सशक्तिकरण को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री जी की सुकन्या समृद्धि योजना, महिला सम्मान बचत पत्र को घर घर जाकर सभी बालिका का खोला जाएगा। उन्होंने कहा कि मै रामगढ़ सब डिविजन का सहायक डाक अधीक्षक से डाक अधीक्षक हजारीबाग बना हूं मेरी जिम्मेवारी बढ़ी है लेकिन फिर भी मैं रामगढ़ के सभी डाकघरों के समस्याओ को विशेष रूप से ध्यान दूंगा। मंच संचालन करते हुए रविशंकर राय ने कहा कि डाक अधीक्षक महोदय बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। आशा करता हूं कि वे हम सभी के तमाम समस्याओं को दूर करेगें। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि चतरा रोहित वर्मा ने भी अपनी बात को रखी। इस सम्मान समारोह में मुख्य रूप से पोस्टमास्टर मनोज कुमार, डाक सहायक रामखेलावन चौधरी, राकेश कुमार, संजय कुमार सिंह, अरुण कुमार सिंह, प्रिया वर्णवाल, पवन कुमार, राजेश कुमार यादव, अभय तिर्की, रोहित सोनी, कृपेश सिंह, युगेश्वर रविदास, विनीत महता संतोष कुमार मुंडा, नागेंद्र सिंह , सुभम कुमार , कुंदन कुमार, बबन कुमार राय, अविनाश कुमार, अरजलाल महतो, गौरव कुमार, अरुण कुमार, मनोहर महतो, बिनोद कुमार, नवीन कुमार पासवान, आलोक पाण्डे, गुडु कुमार, समेत अन्य डाक विभाग परिवार शामिल हुए। धन्यबाद ज्ञापन नवीन कुमार पासवान ने किया।