Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

नव नियुक्त डाक अधीक्षक आशुतोष कुमार सिन्हा के सम्मान में प्रधान डाकघर में कार्यक्रम आयोजित l

रामगढ़ प्रधान डाकघर में नव नियुक्त डाक अधीक्षक आशुतोष कुमार सिन्हा के सम्मान में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि डाक अधीक्षक आशुतोष कुमार सिन्हा को प्रधान डाकघर के पोस्टमास्टर मनोज कुमार व अन्य डाक परिवार के लोगों ने बुके देकर व माल्यार्पण कर सम्मानित किया। मंच संचालन डाक सहायक रविशंकर राय ने किया।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि चतरा के डाक निरीक्षक को मल्यार्पण कर सम्मानित किया गया। डाक अधीक्षक महोदय ने सम्मान समारोह आयोजन के लिए डाकघर रामगढ़ परिवार को धन्यवाद देते हुए कहा कि हम सभी मिलकर एक परिवार के रूप में काम करेंगे। हम सभी एक संकल्प लें कि डाक विभाग की विभिन्न योजनाओं को डिविजन के सभी लोगों के घरों तक पहुंचाने का काम करेगें। विशेष रूप से महिला सशक्तिकरण को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री जी की सुकन्या समृद्धि योजना, महिला सम्मान बचत पत्र को घर घर जाकर सभी बालिका का खोला जाएगा। उन्होंने कहा कि मै रामगढ़ सब डिविजन का सहायक डाक अधीक्षक से डाक अधीक्षक हजारीबाग बना हूं मेरी जिम्मेवारी बढ़ी है लेकिन फिर भी मैं रामगढ़ के सभी डाकघरों के समस्याओ को विशेष रूप से ध्यान दूंगा। मंच संचालन करते हुए रविशंकर राय ने कहा कि डाक अधीक्षक महोदय बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। आशा करता हूं कि वे हम सभी के तमाम समस्याओं को दूर करेगें। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि चतरा रोहित वर्मा ने भी अपनी बात को रखी। इस सम्मान समारोह में मुख्य रूप से पोस्टमास्टर मनोज कुमार, डाक सहायक रामखेलावन चौधरी, राकेश कुमार, संजय कुमार सिंह, अरुण कुमार सिंह, प्रिया वर्णवाल, पवन कुमार, राजेश कुमार यादव, अभय तिर्की, रोहित सोनी, कृपेश सिंह, युगेश्वर रविदास, विनीत महता संतोष कुमार मुंडा, नागेंद्र सिंह , सुभम कुमार , कुंदन कुमार, बबन कुमार राय, अविनाश कुमार, अरजलाल महतो, गौरव कुमार, अरुण कुमार, मनोहर महतो, बिनोद कुमार, नवीन कुमार पासवान, आलोक पाण्डे, गुडु कुमार, समेत अन्य डाक विभाग परिवार शामिल हुए। धन्यबाद ज्ञापन नवीन कुमार पासवान ने किया।