Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

अनियमित पेयजल आपूर्ति होने से कुजू के ग्रामीण परेशान, तीनों पंचायत के मुखियाओं के साथ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन l

रामगढ़ जिला के कुजू के तीनो पंचायतों में हर घर नल जल योजना के तहत जलापूर्ति के लिए डीएमएफटी फंड से करोड़ो रुपए की लागत से बनाई गई । जल मीनार लोगों के प्यास बुझाने में विफल नजर आ रही है । जल मीनार से कुजू पश्चिमी, कुजू दक्षिणी और कुछ जो पूर्वी पंचायत के हर घरों में नल द्वारा जलापूर्ति करने की योजना थी परंतु ठेकेदार और अधिकारियों की लापरवाही की वजह से यहां के लोग पेयजल के लिए त्राहिमाम है।

यूं तो जलापूर्ति में हमेशा अनियमितता बरती गई है । कभी पाइप लाइन फटने , कभी विद्युत आपूर्ति की कमी कभी मशीन खराब होना । हवाला देकर ठेकेदार के द्वारा हमेशा जल आपूर्ति ना होने का कारण बताया जाता है । इससे पूर्व भी इसकी शिकायत डीडीसी रामगढ़ से भी की गई थी उनके हस्तक्षेप के बाद कुछ दिनों तक तो जलापूर्ति सुचारू रूप से हुई परंतु फिर से समस्या यथावत बनी हुई है और इसी कारण आज तीन पंचायत के मुखिया स्थानीय लोगों के साथ विरोध करने को बाध्य हो गए । इस भीषण गर्मी में जहां लोग पेयजल के लिए त्राहिमाम है लोग दूर-दराज से जैसे तैसे पानी लाकर प्यास बुझा रहे हैं । जलापूर्ति लगातार कई दिनों से बाधित होने से ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है । इस संबंध में ठेकेदार के प्रतिनिधि धनंजय सिंह से बात करने पर मशीन खराब होने और बिजली आपूर्ति के वजह से जलापूर्ति नहीं होने की बात कही गई वही इस समस्या के लिए ग्रामीण और क्षेत्र के तीनों मुखिया के द्वारा कई अधिकारियों से बात की गई ।