Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

अनियमित पेयजल आपूर्ति होने से कुजू के ग्रामीण परेशान, तीनों पंचायत के मुखियाओं के साथ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन l

रामगढ़ जिला के कुजू के तीनो पंचायतों में हर घर नल जल योजना के तहत जलापूर्ति के लिए डीएमएफटी फंड से करोड़ो रुपए की लागत से बनाई गई । जल मीनार लोगों के प्यास बुझाने में विफल नजर आ रही है । जल मीनार से कुजू पश्चिमी, कुजू दक्षिणी और कुछ जो पूर्वी पंचायत के हर घरों में नल द्वारा जलापूर्ति करने की योजना थी परंतु ठेकेदार और अधिकारियों की लापरवाही की वजह से यहां के लोग पेयजल के लिए त्राहिमाम है।

यूं तो जलापूर्ति में हमेशा अनियमितता बरती गई है । कभी पाइप लाइन फटने , कभी विद्युत आपूर्ति की कमी कभी मशीन खराब होना । हवाला देकर ठेकेदार के द्वारा हमेशा जल आपूर्ति ना होने का कारण बताया जाता है । इससे पूर्व भी इसकी शिकायत डीडीसी रामगढ़ से भी की गई थी उनके हस्तक्षेप के बाद कुछ दिनों तक तो जलापूर्ति सुचारू रूप से हुई परंतु फिर से समस्या यथावत बनी हुई है और इसी कारण आज तीन पंचायत के मुखिया स्थानीय लोगों के साथ विरोध करने को बाध्य हो गए । इस भीषण गर्मी में जहां लोग पेयजल के लिए त्राहिमाम है लोग दूर-दराज से जैसे तैसे पानी लाकर प्यास बुझा रहे हैं । जलापूर्ति लगातार कई दिनों से बाधित होने से ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है । इस संबंध में ठेकेदार के प्रतिनिधि धनंजय सिंह से बात करने पर मशीन खराब होने और बिजली आपूर्ति के वजह से जलापूर्ति नहीं होने की बात कही गई वही इस समस्या के लिए ग्रामीण और क्षेत्र के तीनों मुखिया के द्वारा कई अधिकारियों से बात की गई ।