Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

रामगढ़ : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की हुई मौत।

रामगढ़ : रामगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार को हुए दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई।
पहली दुर्घटना रामगढ़-बोकारो मार्ग एनएच-23 पर छत्तरमांडू स्थित रामगढ़ कोर्ट के पास घटी। यहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में मेदांता अस्पताल में रेफर किया गया। इलाज के दौरान पिता-पुत्र की मौत हो गई। मृतकों में रामगढ़ प्रखंड के कुंदरूकला गांव निवासी भीम महतो और उसके बेटे प्रदीप कुमार महतो शामिल है। वही दूसरी घटना रांची-पटना मार्ग के चुटूपालू घाटी में हुई। रविवार की सुबह करीब पांच बजे घाटी में ब्लैक स्पॉट के रूप में चिन्हित स्थल पर ही हादसा हुआ।
रांची की ओर से तेज रफ्तार में आरही एक अनियंत्रित ट्रेलर ने पीछे से एक ट्रेलर को जोरदार टक्कर मार दिया। इससे ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए। ट्रेलर के केबिन मे चालक और खलासी फ़स गए । पुलिस ने हाइड्रा मंगा कर दोनों गाड़ियों के बीच दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर के केबिन में फंसे चालक और खलासी को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।
हादसे में चालक की मौत हो गई। जबकि तमिलनाडू निवासी खलासी सुभाष कुमार को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में रिम्स रेफर कर दिया।