Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

हमेशा विवादों मे रहने वाले कोंग्रेसी विधायक इरफ़ान अंसारी ने बागेश्वर बाबा को क्या कहा सुने।

जामताड़ा : हमेशा विवादों मे रहने वाला कांग्रेस के जामताड़ा विधायक इरफ़ान अंसारी ने एक बार फिर बागेश्वर धाम बाबा को लेकर विवादित ब्यान दिया है कहा कि उत्तर प्रदेश के एक बाबा से पहले से परेशान है ये अब दूसरा बाबा कहाँ से आ गया.जैसे जैसे लोक सभा का चुनाव आयेगा ऐसे ढेर सारा बाबा खड़ा हो जायेगें और एक पार्टी का प्रचार करेंगे ।

विधायक इरफ़ान ने कहा कि भारत सभी धर्मो का एक समूह है उन्होंने बाबा को नसीहत दीं कि अपने मंच से बाबा अल्लाह हो अकबर का नारा लगाये,
जैसा इरफान अंसारी बजरंगबली का नारा लगाता है । उन्होंने कहा कि बिहार मे बाबा बोल लेते है झारखण्ड मे बोलेगे तो यहाँ लोग नहीं छोड़ेंगे ।
उन्होंने कहा देश संविधान से चलता है ना कि बाबा के बोलने से चलेगा।