Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

Lic और ज्वेलरी शॉप लूट कांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, 05 अपराधी गिरफ्तार । #Jharkhand_police

11 अप्रैल को हुए एलआईसी कार्यालय में करीब 30 लाख रुपए व थाना चौक स्थित कोहिनूर ज्वेलरी शॉप में हुए डकैती का उद्भेदन कर रामगढ़ पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त की है ।
पुलिस ने इस कांड में संलिप्त 05 अपराध कर्मियों को हथियार, नगद रुपए के साथ ज्वेलरी भी बरामद किया है ।

पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि 11 अप्रैल को एलआईसी ऑफिस के कार्यालय के समक्ष से अपराधियों ने ददन शर्मा नामक युवक की गोली मारकर 29 लाख रुपए से अधिक लूट लिए थे। वही 8 मई को अपराधियों ने दामोदर पुल के निकट कोहिनूर ज्वेलर्स में लूट की घटना को अंजाम दिया था। दोनों मामले को लेकर रामगढ़ थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस अधीक्षक ने एसडीपीओ रामगढ़ के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया था।
एसपी द्वारा गठित एसआईटी टीम ने दो ने मामले को लेकर कार्रवाई आरंभ करते किसी नई अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में लगे रात कर्मियों के मंसूबे को फेल करते हुए 05 अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से पिस्तौल देसी कट्टा, चाकू और कारतूस बरामद किया गया है। एसपी ने बताया कि दोनों मामले का मास्टरमाइंड विभास पासवान है। यह बिहार के नालंदा का रहने वाला बताया जाता है। यह अंतरराज्यीय गिरोह का मुख्य सरगना है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधी बिहार और झारखंड के कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस इनकी गिरफ्तारी और लूटे गए सामान के लिए लगातार अब भी छापामारी कर रही है ।