Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

किड्स वर्ल्ड, रामगढ़ में रंगारंग-सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ मदर्स डे संपन्न ।

रामगढ़ शहर के बाजार स्थित किड्स वर्ल्ड स्कूल में मदर्स डे सेलिब्रेशन बड़ा ही धूम धाम से मनाया गया । कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के सभी शिक्षिकाओं द्वारा संयुक्त रूप से केक काटकर किया। मौके पर विद्यालय के नन्हे मुन्ने छात्र-छात्राओं ने मां पर आधारित मनमोहन गाने,नृत्य एवं झांकियां की प्रस्तुति की। इसके पश्चात कार्यक्रम में मौजूद सभी महिलाओं के लिए विभिन्न प्रकार के प्रतियोगिता जैसे बैलून फुलाओं,अपना बेटा पहचानो, चेयर रेस इत्यादि प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

इसके पश्चात विद्यालय कि प्रधानाचार्या नेहा कुमारी ने प्रतियोगिता में भाग लिया एवं सभी महिलाओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया । मौके पर विद्यालय के निदेशक आनंद कुमार कुशवाहा ने संबोधन करते हुए मां की महत्वता को बताया वही विद्यालय इंचार्ज अविनाश कुमार ने कार्यक्रम में सभी महिलाओं एवं छात्र छात्राओं को धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम की समाप्ति की घोषणा की। किड्स वर्ल्ड में मनाए गए मदर्स डे कार्यक्रम की विशेषता को बताते हुए विद्यालय की शिक्षिका ने कहा कि मां से बड़ा अनमोल रतन कोई नहीं और हमें मां का हमेशा सम्मान करना चाहिए वही विद्यालय की एक बच्ची ने मातृत्व दिवस की महत्वता को बताते हुए पोयम सुनाया।

मौके पर विद्यालय के संस्थापक- भीम प्रसाद, निदेशक -आनंद कुमार कुशवाहा, इंचार्ज -अविनाश कुमार, प्राचार्या नेहा कुमारी, शिक्षिका शिक्षिका तान्या गुप्ता, माही कुमारी,निशु ,राजश्री पांडे,पूजा अग्रवाल,दिव्या, खुशी ,श्रेया, रिया,प्रियंका, रितु ,पिंकी,कोमल काजल दुर्गा एवं सभी छात्र व विद्यालय स्टाफ मौजूद थे।