Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

किड्स वर्ल्ड, रामगढ़ में रंगारंग-सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ मदर्स डे संपन्न ।

रामगढ़ शहर के बाजार स्थित किड्स वर्ल्ड स्कूल में मदर्स डे सेलिब्रेशन बड़ा ही धूम धाम से मनाया गया । कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के सभी शिक्षिकाओं द्वारा संयुक्त रूप से केक काटकर किया। मौके पर विद्यालय के नन्हे मुन्ने छात्र-छात्राओं ने मां पर आधारित मनमोहन गाने,नृत्य एवं झांकियां की प्रस्तुति की। इसके पश्चात कार्यक्रम में मौजूद सभी महिलाओं के लिए विभिन्न प्रकार के प्रतियोगिता जैसे बैलून फुलाओं,अपना बेटा पहचानो, चेयर रेस इत्यादि प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

इसके पश्चात विद्यालय कि प्रधानाचार्या नेहा कुमारी ने प्रतियोगिता में भाग लिया एवं सभी महिलाओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया । मौके पर विद्यालय के निदेशक आनंद कुमार कुशवाहा ने संबोधन करते हुए मां की महत्वता को बताया वही विद्यालय इंचार्ज अविनाश कुमार ने कार्यक्रम में सभी महिलाओं एवं छात्र छात्राओं को धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम की समाप्ति की घोषणा की। किड्स वर्ल्ड में मनाए गए मदर्स डे कार्यक्रम की विशेषता को बताते हुए विद्यालय की शिक्षिका ने कहा कि मां से बड़ा अनमोल रतन कोई नहीं और हमें मां का हमेशा सम्मान करना चाहिए वही विद्यालय की एक बच्ची ने मातृत्व दिवस की महत्वता को बताते हुए पोयम सुनाया।

मौके पर विद्यालय के संस्थापक- भीम प्रसाद, निदेशक -आनंद कुमार कुशवाहा, इंचार्ज -अविनाश कुमार, प्राचार्या नेहा कुमारी, शिक्षिका शिक्षिका तान्या गुप्ता, माही कुमारी,निशु ,राजश्री पांडे,पूजा अग्रवाल,दिव्या, खुशी ,श्रेया, रिया,प्रियंका, रितु ,पिंकी,कोमल काजल दुर्गा एवं सभी छात्र व विद्यालय स्टाफ मौजूद थे।