Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Congress Mla इरफान अंसारी Vs Bajrang Dal , #the_kerala_story

रामगढ़ : कथित धर्मांतरण पर आधारित फिल्म ‘द केरलास्टोरी’ के फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही इस पर विवाद छिड़ा हुआ है । 5 मई को सिनेमाघर में फिल्म लगने के बाद से जहां कई राज्य में जहां इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है तो कई राज्य ने इस फिल्म को बैन कर दिया है । वही झारखंड के कांग्रेसी विधायक इरफान अंसारी द्वारा इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं चलने देने और बजरंग दल को उग्रवादी संगठन बताते हुए इसे बैन कराने की जो सार्वजनिक रूप से उन्होंने बात कहीं है।

इस बात से आक्रोशित बजरंग दल सहित विभिन्न हिंदू संगठन के लोग सड़क पर उतर कर विरोध व्यक्त किये हैं और इसी के तहत कुछ दिन पूर्व रामगढ़ के ह्रदय स्थली सुभाष चौक पर विधायक इरफान अंसारी के चित्र पर जूते चप्पल की माला पहना कर उसे आग के हवाले कर दिया ।
वही रामगढ़ के विभिन्न सिनेमाघरों में विभिन्न हिंदू संगठन के लोग डेरा डाले नजर आ रहे हैं और विभिन्न माध्यमों से लोगों से इस फिल्म को देखने की आग्रह अपील करते नजर आ रहे हैं इतना ही नहीं सोशल मीडिया के माध्यम से तो कुछ लोगों ने इस फिल्म देखने जाने वालों के लिए अपनी टैंपू को भी भाड़ा मुक्त कर दिया है।
वही बजरंगदल के विरुद्ध कांग्रेसी विधायक इरफान अंसारी द्वारा दिए गए बयान के खिलाफ जमकर उन पर जुबानी हमला बोला ।
वही फ़िल्म को देखने पहुंची एक युवती सृष्टि मिश्रा और महिला अभिभावक में इस फिल्म के प्रति अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लोगों से इस फिल्म को देखने का
अपील किया ।
आपको बता दें कि एक तबका जहां इस फिल्म को केरला में हुए कथित धर्मांतरण और अत्याचार की जमीनी हकीकत बताते हुए इस फिल्म को हर हाल में देखने का आग्रह अपील कर रहा है, तो वही दूसरा तबका इस फिल्म को कर्नाटक चुनाव से जोड़ते हुए इसे सिर्फ प्रोपेगेंडा बता रहा है ।