Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

विद्युत आपूर्ति में जल्द सुधार नहीं हुई तो उग्र आंदोलन करेगा झारखंड सेवा समिति, सौंपा ज्ञापन ।

झारखंड सेवा समिति के प्रतिनिधि विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता से की मुलाकात ।

शहर सहित जिलाभर में अनियमित विद्युत आपूर्ति से हो रही परेशानी को लेकर अधीक्षक अभियंता को सौंपा ज्ञापन ।

अधीक्षण अभियंता ने शीघ्र ही विद्युत आपूर्ति को नियमित करने के संबंध में दिया आश्वासन ।

रामगढ़ : झारखंड सेवा समिति के प्रतिनिधि मंडल ने समिति के अध्यक्ष सह रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के कार्यकारिणी सदस्य अमित सिन्हा के नेतृत्व में विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता संतोष सिन्हा से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधि मंडल में झारखंड सेवा समिति के सदस्यों के साथ लघु उद्योग भारती के सदस्य एवं रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के कार्यकारिणी समिति के भी कई सदस्य शामिल थे। प्रतिनिधि मंडल ने अधीक्षण अभियंता को सौंपे ज्ञापन में बताया की गर्मी के इस भीषण प्रकोप में शहर सहित जिलाभर में अनियमित विद्युत आपूर्ति के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

प्रतिनिधि मंडल ने अधीक्षण अभियंता को बताया की अनियमित विद्युत आपूर्ति से बच्चों की पढ़ाई लिखाई पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। वहीं, जिला में संचालित विभिन्न उद्योग एवं व्यवसायों पर भी अनियमित विद्युत आपूर्ति का प्रभाव पड़ रहा है। प्रतिनिधि मंडल ने अधीक्षण अभियंता को बताया की घंटो विद्युत आपूर्ति बाधित रहने के कारण इसका फायदा चोर और उच्चके उठा रहे हैं और शहर में चोरी एवं डकैती की घटना को अंजाम दे रहे हैं। प्रतिनिधि मंडल ने अधीक्षण अभियंता से शहर सहित जिलाभर में विद्युत आपूर्ति को शीघ्र नियमित करने की मांग की है। ताकि गर्मी के इस भीषण प्रकोप से लोगों को राहत मिल सके। समिति के अध्यक्ष अमित सिन्हा ने कहा की यदि शीघ्र ही विद्युत आपूर्ति को नियमित नही किया गया तो झारखंड सेवा समिति सहित रामगढ़ वासी इस मुद्दे को लेकर आंदोलन को विवश होंगे।प्रतिनिधि मंडल की मांग पर विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता संतोष सिन्हा ने प्रतिनिधि मंडल को शहर सहित जिलाभर में विद्युत आपूर्ति को शीघ्र नियमित किये जाने का आश्वासन दिया। ज्ञापन की प्रतिलिपि डीवीसी के प्रबंधक को भी सौंपी गई है। प्रतिनिधि मंडल में झारखंड सेवा समिति के अध्यक्ष अमित सिन्हा, अजीत जायसवाल, अरविंद अग्रवाल, रामगढ़ चेंबर के पूर्व अध्यक्ष सह कार्यकारिणी सदस्य जितेंद्र प्रसाद, चेंबर के कार्यकारिणी सदस्य सह लघु उद्योग भारती के प्रांतीय उपाध्यक्ष विजय मेवाड़,रंजन फौजी, नीरज सिंह, आर प्रसाद, संजय कुमार दांगी, विनोद कुमार, नवनीत कुमार आदि शामिल थे।