Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

विद्युत आपूर्ति में जल्द सुधार नहीं हुई तो उग्र आंदोलन करेगा झारखंड सेवा समिति, सौंपा ज्ञापन ।

झारखंड सेवा समिति के प्रतिनिधि विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता से की मुलाकात ।

शहर सहित जिलाभर में अनियमित विद्युत आपूर्ति से हो रही परेशानी को लेकर अधीक्षक अभियंता को सौंपा ज्ञापन ।

अधीक्षण अभियंता ने शीघ्र ही विद्युत आपूर्ति को नियमित करने के संबंध में दिया आश्वासन ।

रामगढ़ : झारखंड सेवा समिति के प्रतिनिधि मंडल ने समिति के अध्यक्ष सह रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के कार्यकारिणी सदस्य अमित सिन्हा के नेतृत्व में विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता संतोष सिन्हा से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधि मंडल में झारखंड सेवा समिति के सदस्यों के साथ लघु उद्योग भारती के सदस्य एवं रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के कार्यकारिणी समिति के भी कई सदस्य शामिल थे। प्रतिनिधि मंडल ने अधीक्षण अभियंता को सौंपे ज्ञापन में बताया की गर्मी के इस भीषण प्रकोप में शहर सहित जिलाभर में अनियमित विद्युत आपूर्ति के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

प्रतिनिधि मंडल ने अधीक्षण अभियंता को बताया की अनियमित विद्युत आपूर्ति से बच्चों की पढ़ाई लिखाई पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। वहीं, जिला में संचालित विभिन्न उद्योग एवं व्यवसायों पर भी अनियमित विद्युत आपूर्ति का प्रभाव पड़ रहा है। प्रतिनिधि मंडल ने अधीक्षण अभियंता को बताया की घंटो विद्युत आपूर्ति बाधित रहने के कारण इसका फायदा चोर और उच्चके उठा रहे हैं और शहर में चोरी एवं डकैती की घटना को अंजाम दे रहे हैं। प्रतिनिधि मंडल ने अधीक्षण अभियंता से शहर सहित जिलाभर में विद्युत आपूर्ति को शीघ्र नियमित करने की मांग की है। ताकि गर्मी के इस भीषण प्रकोप से लोगों को राहत मिल सके। समिति के अध्यक्ष अमित सिन्हा ने कहा की यदि शीघ्र ही विद्युत आपूर्ति को नियमित नही किया गया तो झारखंड सेवा समिति सहित रामगढ़ वासी इस मुद्दे को लेकर आंदोलन को विवश होंगे।प्रतिनिधि मंडल की मांग पर विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता संतोष सिन्हा ने प्रतिनिधि मंडल को शहर सहित जिलाभर में विद्युत आपूर्ति को शीघ्र नियमित किये जाने का आश्वासन दिया। ज्ञापन की प्रतिलिपि डीवीसी के प्रबंधक को भी सौंपी गई है। प्रतिनिधि मंडल में झारखंड सेवा समिति के अध्यक्ष अमित सिन्हा, अजीत जायसवाल, अरविंद अग्रवाल, रामगढ़ चेंबर के पूर्व अध्यक्ष सह कार्यकारिणी सदस्य जितेंद्र प्रसाद, चेंबर के कार्यकारिणी सदस्य सह लघु उद्योग भारती के प्रांतीय उपाध्यक्ष विजय मेवाड़,रंजन फौजी, नीरज सिंह, आर प्रसाद, संजय कुमार दांगी, विनोद कुमार, नवनीत कुमार आदि शामिल थे।