Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

ट्रेलर की चपेटे में आने से महिला की मौ’ त, रामगढ़-हजारीबाग मार्ग घंटो रहा जाम।

शहर में लगातार ट्रेलर से हो रहे दुर्घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश। ।

रामगढ़ जिले के नई सराय चौक के पास तेज रफ्तार से आ रहे सरिया लदे एक ट्रेलर ने बाइक सवार पति पत्नी को अपनी चपेट में ले लिया. जिसमे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति और छोटा बच्चा घायल हो गया है जिसका इलाज सदर अस्पताल रामगढ़ में चल रहा है, बताया जाता है कि यह परिवार भुरकुंडा कोयलांचल के रहने वाले हैं और भुरकुंडा से रांची रोड होप हॉस्पिटल अपने किसी परिजन से मिलने जा रहे थे इसी दरमियान नई सराय चौक के समीप सरिया लदे ट्रेलर ने इनको अपने चपेट में ले लिया जिससे महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।

इस घटना से गुस्साए लोगों ने रामगढ़ हजारीबाग सड़क को जाम कर दिया है। सड़क के दोनो किनारे गाडियों की लंबी – लंबी कतार लग गई। सड़क जाम कर रहे लोगों के द्वारा पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई । वही विरोध कर रहे हैं लोगों का कहना है कि जब तक उचित मुआवजा नहीं मिलेगा तब तक जाम नहीं हटने देंगे और हमारा विरोध इसी तरह जारी रहेगा । विरोध कर्ताओ के अनुसार भारी वाहन की इस सड़क पर नो एंट्री है इसके बावजूद यह कैसे तेज गति से इस सड़क से गुजर रहा था। उन्होंने कहा कि शहर में लगातार ट्रेलर से हो रहे दुर्घटनाओं को लेकर लोग भयभीत और आक्रोशित है, क्योंकि पिछले कुछ दिन पूर्व ट्रेलर की चपेट में आने से पत्रकार प्रदीप कुमार की मौत हो गई थी और आज इस ट्रेलर के कारण ही इस महिला की दर्दनाक मौत हुई है । हालांकि घटनास्थल पर पहुंचे रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित कुमार ने लोगों के आरोप के संदर्भ में बताया कि नो एंट्री खुलने का टाइम 10:00 से 12:00 बजे है और और यह सड़क दुर्घटना करीब 11:00 बजे हुई है ।