Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

ट्रेलर की चपेटे में आने से महिला की मौ’ त, रामगढ़-हजारीबाग मार्ग घंटो रहा जाम।

शहर में लगातार ट्रेलर से हो रहे दुर्घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश। ।

रामगढ़ जिले के नई सराय चौक के पास तेज रफ्तार से आ रहे सरिया लदे एक ट्रेलर ने बाइक सवार पति पत्नी को अपनी चपेट में ले लिया. जिसमे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति और छोटा बच्चा घायल हो गया है जिसका इलाज सदर अस्पताल रामगढ़ में चल रहा है, बताया जाता है कि यह परिवार भुरकुंडा कोयलांचल के रहने वाले हैं और भुरकुंडा से रांची रोड होप हॉस्पिटल अपने किसी परिजन से मिलने जा रहे थे इसी दरमियान नई सराय चौक के समीप सरिया लदे ट्रेलर ने इनको अपने चपेट में ले लिया जिससे महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।

इस घटना से गुस्साए लोगों ने रामगढ़ हजारीबाग सड़क को जाम कर दिया है। सड़क के दोनो किनारे गाडियों की लंबी – लंबी कतार लग गई। सड़क जाम कर रहे लोगों के द्वारा पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई । वही विरोध कर रहे हैं लोगों का कहना है कि जब तक उचित मुआवजा नहीं मिलेगा तब तक जाम नहीं हटने देंगे और हमारा विरोध इसी तरह जारी रहेगा । विरोध कर्ताओ के अनुसार भारी वाहन की इस सड़क पर नो एंट्री है इसके बावजूद यह कैसे तेज गति से इस सड़क से गुजर रहा था। उन्होंने कहा कि शहर में लगातार ट्रेलर से हो रहे दुर्घटनाओं को लेकर लोग भयभीत और आक्रोशित है, क्योंकि पिछले कुछ दिन पूर्व ट्रेलर की चपेट में आने से पत्रकार प्रदीप कुमार की मौत हो गई थी और आज इस ट्रेलर के कारण ही इस महिला की दर्दनाक मौत हुई है । हालांकि घटनास्थल पर पहुंचे रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित कुमार ने लोगों के आरोप के संदर्भ में बताया कि नो एंट्री खुलने का टाइम 10:00 से 12:00 बजे है और और यह सड़क दुर्घटना करीब 11:00 बजे हुई है ।