Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ में अपरा’धिक घटनाओं से बौखलाए व्यवसाईयों ने रामगढ़ बंद की दी चेतावनी ।

चेंबर अध्यक्ष विनय अग्रवाल ने कहां 48 घंटे के भीतर ज्वेलरी शॉप लूट कांड का खुलासा नहीं हुआ तो करेंगे रामगढ़ बंद ।

सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी अपराधिक घटनाओं के विरुद्ध चेंबर के आंदोलन में देंगे इनका साथ ।

व्यवसायियों ने कहा कि लगातार बढ़ती घटना से व्यापारी बंधुओं में भय का माहौल है और लोग इस जिले से पलायन करने का सोच रहें है ।

अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल ने कहा पुलिस के पास कोई विजन नहीं कि अपराधी जिले में घुसते कहां से हैं ।

पुलिस प्रशासन मात्र एक दो घटनाओ का उद्भेदन करके अपनी पीठ थपथपा रही है। लेकिन जिला में अपराधिक कैसे प्रवेश कर रहे हैं। अपराध को अंजाम देकर आसानी से निकल जा रहा है : विमल बुधिया, पूर्व चेंबर अध्यक्ष ।

रामगढ़ : शहर के कोहिनूर ज्वेलर्स में दिनदहाड़े लाखों रुपए की हुई डकैती का चेंबर अध्यक्ष विनय कुमार अग्रवाल एवं अन्य सदस्यों ने जोरदार विरोध किया और जिला पुलिस प्रशासन के कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह खड़ा किया, उन्होंने कहा कि 48 घंटे के भीतर अपराधियों कि गिरफ्तारी और लूट कांड का खुलासा नहीं होता है तो उग्र आंदोलन करेंगे, पहले देंगे धरना और उसके बाद पूरे रामगढ़ को बंद किया जाएगा, क्योंकि क्षेत्र में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ती ही जा रही है जिससे खास तौर पर व्यवसाई वर्ग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं । उनका कहना है कि पुलिस के पास कोई विजन नहीं कि अपराधी जिले में प्रवेश कैसे करते हैं । वहीं इस घटना की सूचना पर लूट कांड वाले ज्वेलरी शॉप में पहुंचे गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने अपराधिक घटनाओं के खिलाफ चेंबर के इस आंदोलन में उनका साथ देने की बात कही ।
चेंबर अध्यक्ष ने बताया कि उनको कोहिनूर ज्वेलर्स में हुई लूट कांड की घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत चेंबर के सदस्यों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। जिससे ज्ञात हुआ कि चार अपराधियों ने जिसमे से दो अपराधी हेलमेट पहने हुए थे एवं दो अपराधी मास्क लगाए हुए थे। दुकान के कर्मचारी को कब्जे में लेकर लाखों रुपए की ज्वेलरी 15 मिनट के अंदर लेकर रफूचक्कर हो गए। इस तरह की घटना से जिला के व्यापारियों में भय का वातावरण बना हुआ है। व्यापारी इस घटना से सकते में है एवं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। आए दिन रामगढ़ जिला में जिस तरह से अपराधिक घटनाओं में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है। उसको लेकर व्यापारी रामगढ़ से अपने व्यापार को पलायन करने का विचार कर रहे हैं। उनका कहना है कि कुछ दिन पूर्व एलआईसी कार्यालय के पास दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली मारकर 30 लाख का लूट लिया। जिसका अभी तक कोई उदावेदन नहीं हुआ है। कुछ दिन पूर्व भी हमारे व्यापारी नेपाल यादव पर भी दिनदहाड़े जानलेवा हमला हुआ था। इस प्रकार की घटनाओं से व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है। जिला पुलिस प्रशासन मात्र एक दो घटनाओ का उद्भेदन करके अपनी पीठ थपथपा रही है। लेकिन जिला में अपराधिक कैसे प्रवेश कर रहे हैं। अपराध को अंजाम देकर आसानी से कैसे निकल जा रहे हैं। जिला प्रशासन के पास इस पर रोक लगाने का कोई विजन नहीं है। आज की इस घटना से जिला के व्यापारी काफी आक्रोशित हैं। आज की आपात कालीन बैठक में निर्णय लिया गया 48 घंटों के अंदर पुलिस प्रशासन द्वारा इस घटना का उदभेदन नहीं किया गया। अपराधियों को पकड़ कर लूटी गई ज्वेलरी बरामद नहीं की गई तो चेंबर सुभाष चौक पर व्यापारियों के साथ धरना प्रदर्शन करेगा। साथ ही रामगढ़ बंद का आह्वान किया जाएगा। यदि उसके बाद भी अपराधिक घटनाओं का उद्भेदन नहीं हुआ एवं अपराधियों पर अंकुश नहीं लगा तो रामगढ़ के व्यापारी अपने प्रतिष्ठान में ताला लगाकर चाबी मुख्यमंत्री को सौंपेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य रूप से उपाध्यक्ष मंजीत साहनी,सचिव मनोज चतुर्वेदी, मानू कोषाध्यक्ष इंद्रपाल सिंह सैनी, कार्यकारिणी सदस्य गोपाल शर्मा, विमल बुधिया,जितेंद्र प्रसाद डब्ल्यू, अमित साहू,पूर्व अध्यक्ष आनंद अग्रवाल (अधिवक्ता), दुर्गा प्रसाद सिंह, अनूप कुमार उपस्थित थे।