Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

रामगढ़ में दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान में लाखों की लूट, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद ।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए इस वीडियो के माध्यम से आपस लूट कांड के वीडियो को देख सकते हैं जहां रामगढ़ पुलिस प्रशासन को चुनौती देकर रामगढ़ शहर के बीचो-बीच रामगढ़ थाना से महज 200 मीटर दूरी पर स्थित कोहिनूर ज्वेलरी शॉप में हुई इस लूट की घटना ने पुलिस प्रशासन के कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है । जहां लोग अपनी सुरक्षा के प्रति डरे हुए हैं वही पुलिस प्रशासन के कार्यशैली के खिलाफ उनमें आक्रोश देखने को मिल रहा है।

इस लूट कांड की घटना क्षेत्रवासी और खासकर व्यापारी वर्ग में दहशत और आक्रोश का माहौल है । बताया जा रहा है कि मास्क और हेलमेट पहने चार अपराधी बाइक से पहुंचे थे हथियार के बल पर अपराधियों ने इस लूट कांड की घटना को अंजाम दिया व दोनों अपराधी भागने में सफल रहे । कोई घटना की सूचना प्राप्त कर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई ।
हालांकि इस तरह की घटना जो दिनदहाड़े रामगढ़ शहर में हुई वह भी थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित कोहिनूर ज्वेलरी शॉप में यह पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है, अभी महज कुछ दिन पूर्व लूट कांड की घटना जिसमें एक कस्टोडियन को गोली मारकर एलआईसी के करीब ₹300000 लूट लिए गए थे वही व्यवसाई नेपाल विश्वकर्मा पर हुई गोलीबारी की घटना , विधायक प्रतिनिधि वितका बावरी की गोली मारकर हत्या और आज फिर शहर के बीचो- बीच इस तरह की अपराधिक घटना से लोगों में डर और आक्रोश का माहौल व्याप्त है और लोग पुलिस प्रशासन के कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं ।