Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

रामगढ़ में दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान में लाखों की लूट, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद ।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए इस वीडियो के माध्यम से आपस लूट कांड के वीडियो को देख सकते हैं जहां रामगढ़ पुलिस प्रशासन को चुनौती देकर रामगढ़ शहर के बीचो-बीच रामगढ़ थाना से महज 200 मीटर दूरी पर स्थित कोहिनूर ज्वेलरी शॉप में हुई इस लूट की घटना ने पुलिस प्रशासन के कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है । जहां लोग अपनी सुरक्षा के प्रति डरे हुए हैं वही पुलिस प्रशासन के कार्यशैली के खिलाफ उनमें आक्रोश देखने को मिल रहा है।

इस लूट कांड की घटना क्षेत्रवासी और खासकर व्यापारी वर्ग में दहशत और आक्रोश का माहौल है । बताया जा रहा है कि मास्क और हेलमेट पहने चार अपराधी बाइक से पहुंचे थे हथियार के बल पर अपराधियों ने इस लूट कांड की घटना को अंजाम दिया व दोनों अपराधी भागने में सफल रहे । कोई घटना की सूचना प्राप्त कर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई ।
हालांकि इस तरह की घटना जो दिनदहाड़े रामगढ़ शहर में हुई वह भी थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित कोहिनूर ज्वेलरी शॉप में यह पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है, अभी महज कुछ दिन पूर्व लूट कांड की घटना जिसमें एक कस्टोडियन को गोली मारकर एलआईसी के करीब ₹300000 लूट लिए गए थे वही व्यवसाई नेपाल विश्वकर्मा पर हुई गोलीबारी की घटना , विधायक प्रतिनिधि वितका बावरी की गोली मारकर हत्या और आज फिर शहर के बीचो- बीच इस तरह की अपराधिक घटना से लोगों में डर और आक्रोश का माहौल व्याप्त है और लोग पुलिस प्रशासन के कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं ।