Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कभी नाम कभी दाम तो कभी झगड़ों के कारण सुर्ख़ियों में रामगढ़ का हाईटेक मौलाना आजाद पार्क ।

अपनी खूबसूरती और अत्याधुनिक खूबियों के कारण लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता रामगढ़ समाहरणालय परिसर में नवनिर्मित मौलाना अबुल कलाम आजाद पार्क उद्घाटन होने के समय से हीं सुर्खियों में बना रहा है, कभी पार्क के नाम, कभी दाम तो कभी झगड़ों के वायरल हुए वीडियो के कारण चर्चा में बना रह रहा है। कभी झारखंड के स्वतंत्रता सेनानियों के नाम पर इस पार्क के नामकरण करने की मांग सोशल मीडिया पर जोरों से चलती नजर आ रही थी, तो वही महज एक हफ्ता पूर्व पार्क के अंदर भगदड़ और झगड़े का वायरल हुआ वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा, वहीं अब पार्क के दाम मतलब प्रवेश शुल्क में एकाएक की गई बढ़ोतरी का मामला तूल पकड़ने लगा है ।

जिसको लेकर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर अपनी टीम के साथ मौलाना आजाद पार्क पहुंचे और मौजूद लोगों से रूबरू हुए । पार्क के संचालन में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए स्पॉट से हीं वरीय पदाधिकारियों से टेलिफोनिक वार्ता कर शिकायत की और जल्द कार्रवाई नहीं होने के एवज में कार्रवाई की चेतावनी ।
पार्क के संचालन में गड़बड़ी की जांच करने पहुंचे इन नेताओं के दल को देख वहां मौजूद युवा और युवती ने भी पार्क के लोगों की मनमानी से कोंग्रेसी नेता शहजादा अनवर को अवगत कराया ।
वहीं तमाम बातों से अवगत हो कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर और जिला अध्यक्ष मुन्ना पासवान ने पार्क में हो रहे मनमानी रवैया पर कड़ी आपत्ति व्यक्त करते हुए प्रवेश शुल्क पर पुनर्विचार करने व संचालक पर कार्रवाई की मांग करते हुए आगे आंदोलन का रूप तैयार करने की बात कही ।
वही इस आरोप के संदर्भ में पार्क प्रबंधन के सक्षम लोग से बात नहीं हो पाई लेकिन वहां मौजूद सफाई कर्मी महिला प्रमिला देवी व गार्ड तुलेश्वर महतो ने बीते दिन हुए भगदड़ और झगड़े के वीडियो को दिखाते हुए, प्रवेश शुल्क में ₹10 की जगह ₹30 की गई बढ़ोतरी को जायज बताया और कहां जबसे प्रवेश शुल्क बढ़ाया गया है तब से पार्क का वातावरण शांत रह रहा है।
बहरहाल सरकार और जिला प्रशासन के द्वारा रामगढ़ वासियों को मौलाना आजाद पार्क के रूप में दी गई खूबसूरत सौगात के संचालन में गड़बड़ी का आरोप जांच का विषय है ।