Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

कभी नाम कभी दाम तो कभी झगड़ों के कारण सुर्ख़ियों में रामगढ़ का हाईटेक मौलाना आजाद पार्क ।

अपनी खूबसूरती और अत्याधुनिक खूबियों के कारण लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता रामगढ़ समाहरणालय परिसर में नवनिर्मित मौलाना अबुल कलाम आजाद पार्क उद्घाटन होने के समय से हीं सुर्खियों में बना रहा है, कभी पार्क के नाम, कभी दाम तो कभी झगड़ों के वायरल हुए वीडियो के कारण चर्चा में बना रह रहा है। कभी झारखंड के स्वतंत्रता सेनानियों के नाम पर इस पार्क के नामकरण करने की मांग सोशल मीडिया पर जोरों से चलती नजर आ रही थी, तो वही महज एक हफ्ता पूर्व पार्क के अंदर भगदड़ और झगड़े का वायरल हुआ वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा, वहीं अब पार्क के दाम मतलब प्रवेश शुल्क में एकाएक की गई बढ़ोतरी का मामला तूल पकड़ने लगा है ।

जिसको लेकर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर अपनी टीम के साथ मौलाना आजाद पार्क पहुंचे और मौजूद लोगों से रूबरू हुए । पार्क के संचालन में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए स्पॉट से हीं वरीय पदाधिकारियों से टेलिफोनिक वार्ता कर शिकायत की और जल्द कार्रवाई नहीं होने के एवज में कार्रवाई की चेतावनी ।
पार्क के संचालन में गड़बड़ी की जांच करने पहुंचे इन नेताओं के दल को देख वहां मौजूद युवा और युवती ने भी पार्क के लोगों की मनमानी से कोंग्रेसी नेता शहजादा अनवर को अवगत कराया ।
वहीं तमाम बातों से अवगत हो कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर और जिला अध्यक्ष मुन्ना पासवान ने पार्क में हो रहे मनमानी रवैया पर कड़ी आपत्ति व्यक्त करते हुए प्रवेश शुल्क पर पुनर्विचार करने व संचालक पर कार्रवाई की मांग करते हुए आगे आंदोलन का रूप तैयार करने की बात कही ।
वही इस आरोप के संदर्भ में पार्क प्रबंधन के सक्षम लोग से बात नहीं हो पाई लेकिन वहां मौजूद सफाई कर्मी महिला प्रमिला देवी व गार्ड तुलेश्वर महतो ने बीते दिन हुए भगदड़ और झगड़े के वीडियो को दिखाते हुए, प्रवेश शुल्क में ₹10 की जगह ₹30 की गई बढ़ोतरी को जायज बताया और कहां जबसे प्रवेश शुल्क बढ़ाया गया है तब से पार्क का वातावरण शांत रह रहा है।
बहरहाल सरकार और जिला प्रशासन के द्वारा रामगढ़ वासियों को मौलाना आजाद पार्क के रूप में दी गई खूबसूरत सौगात के संचालन में गड़बड़ी का आरोप जांच का विषय है ।