Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

रामगढ़ केंद्रीय विद्यालय का 48 वां वार्षिकोत्सव धूमधाम से मना ।

रामगढ़ : केंद्रीय विद्यालय रामगढ़ के प्रांगण में 48 वां वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। विते देर रात तक चले इस कार्यक्रम में स्कूल के पहली कक्षा से लेकर बारहवीं कक्षा तक के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि कर्नल ज्ञान प्रकाश पांडे ( नामित अध्यक्ष विद्यालय प्रबंधन समिति, केंद्रीय विद्यालय रामगढ़ कैंट ) ने उपस्थित होकर बच्चों का हौसला बढ़ाया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्य गण, अधिकारी, अभिभावक, शिक्षक एवं उनके परिवार के सदस्य के साथ शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे। मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल डॉ अमिता ज्योत्सना बाड़ा ने उपस्थित लोगों के समक्ष स्कूल के एक वर्ष के गतिविधियों और उपलब्धियों को बताया।

इस दौरान स्कूल के चयनित बच्चों ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया। इस क्रम में दर्शक दीर्घा में खड़ी एक छोटी बच्ची आकर्षण का केंद्र बनी क्योंकि यहां चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम के सभी गानों पर बेहतरीन नृत्य प्रस्तुत किया। मौके पर कर्नल ज्ञान प्रकाश ने बताया कि किसी भी स्कूल का वार्षिकोत्सव विद्यालय की गतिविधियों एवं कार्यशैली का आईना होता है ।
मुख्य अतिथि ने यह भी बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य बच्चों में प्रतिस्पर्धा पैदा करना ताकि वे अपना उज्जवल भविष्य बना सके ।