Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

गोला पहुंचे देश के प्रसिद्ध कव्वाली कलाकारों की प्रस्तुति से आंनदित हों खूब झूमें ग्रामीण ।

गोला प्रखंड के संग्रामपुर गांव में आयोजित शानदार कव्वाली में बतौर मुख्य अतिथि सम्मिलित हुई, रामगढ़ विधानसभा कि पूर्व विधायक ममता देवी व पूर्व प्रत्याशी बजरंग महतो जिन्होंने ने संयुक्त रूप से फीता काट कर कव्वाली प्रोग्राम का उद्घाटन किया, इससे पूर्व यहां पहुंचे अतिथियों का कमेटी के लोगों द्वारा शॉल उड़ाकर और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया ।

पुर्व विधायक ममता देवी ने कहा कि कव्वाली एक ऐसी कला है जो आपको इबादत और नम्रता से जोड़ देती है । क़व्वाली यद्यपि फ़ारसी शेरों की पैदावार है मगर हिन्दी और हिन्दुस्तानी संगीत को भी उसने खूब अपनाया। यूपी कानपुर से चलकर आए कवाल रीना प्रवीण व कवाल इंतजार सबरी ने अपनी बेहतरीन कला कि प्रस्तुति की । जिससे कमेटी के लोग सहित बड़ी तादाद में मौजूद ग्रामीण आनंदित हो झूम उठे ।