Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

धूमधाम से मना भगवान परशुराम जयंती, कहा श्री परशुराम के मार्ग का अनुसरण करने की आवश्यकता।

रामगढ़ : विश्व ब्राह्मण संघ और विप्र फाउंडेशन झारखंड प्रदेश के तत्वधान में रामगढ़ के गुरुनानक ऑडिटोरियम में भगवान श्री परशुराम जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया।

इस दौरान मुख्य रूप से मौजूद संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष केसी पांडेय पलामू के पूर्व विधायक केएन त्रिपाठी सहित मौजूद सभी अतिथियों ने दीप प्रज्वलित करते हुए भगवान परशुराम के चित्र पर माल्यार्पण कर अपना श्रद्धा सुमन अर्पित किया। अतिथियों ने बारी बारी से भगवान परशुराम से जुड़ी महत्वपूर्ण बातों को बताया, वही भगवान परशुराम के मार्ग का अनुसरण करने की आवश्यकता बताई, कहा जिन्होंने शस्त्र और शास्त्र दोनों में विद्वता हासिल किये। आगे कहा की ब्राह्मण समाज एक ऐसा समाज है जो अपना ही नहीं बल्कि सदा से पूरे विश्व का कल्याण चाहता रहा है चाहता है।