Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

धूमधाम से मना भगवान परशुराम जयंती, कहा श्री परशुराम के मार्ग का अनुसरण करने की आवश्यकता।

रामगढ़ : विश्व ब्राह्मण संघ और विप्र फाउंडेशन झारखंड प्रदेश के तत्वधान में रामगढ़ के गुरुनानक ऑडिटोरियम में भगवान श्री परशुराम जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया।

इस दौरान मुख्य रूप से मौजूद संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष केसी पांडेय पलामू के पूर्व विधायक केएन त्रिपाठी सहित मौजूद सभी अतिथियों ने दीप प्रज्वलित करते हुए भगवान परशुराम के चित्र पर माल्यार्पण कर अपना श्रद्धा सुमन अर्पित किया। अतिथियों ने बारी बारी से भगवान परशुराम से जुड़ी महत्वपूर्ण बातों को बताया, वही भगवान परशुराम के मार्ग का अनुसरण करने की आवश्यकता बताई, कहा जिन्होंने शस्त्र और शास्त्र दोनों में विद्वता हासिल किये। आगे कहा की ब्राह्मण समाज एक ऐसा समाज है जो अपना ही नहीं बल्कि सदा से पूरे विश्व का कल्याण चाहता रहा है चाहता है।