Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

धूमधाम से मना भगवान परशुराम जयंती, कहा श्री परशुराम के मार्ग का अनुसरण करने की आवश्यकता।

रामगढ़ : विश्व ब्राह्मण संघ और विप्र फाउंडेशन झारखंड प्रदेश के तत्वधान में रामगढ़ के गुरुनानक ऑडिटोरियम में भगवान श्री परशुराम जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया।

इस दौरान मुख्य रूप से मौजूद संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष केसी पांडेय पलामू के पूर्व विधायक केएन त्रिपाठी सहित मौजूद सभी अतिथियों ने दीप प्रज्वलित करते हुए भगवान परशुराम के चित्र पर माल्यार्पण कर अपना श्रद्धा सुमन अर्पित किया। अतिथियों ने बारी बारी से भगवान परशुराम से जुड़ी महत्वपूर्ण बातों को बताया, वही भगवान परशुराम के मार्ग का अनुसरण करने की आवश्यकता बताई, कहा जिन्होंने शस्त्र और शास्त्र दोनों में विद्वता हासिल किये। आगे कहा की ब्राह्मण समाज एक ऐसा समाज है जो अपना ही नहीं बल्कि सदा से पूरे विश्व का कल्याण चाहता रहा है चाहता है।