Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

छायाकार प्रदीप के निधन से शोक, पत्रकार सहित सामाजिक और राजनीतिक संगठनों ने दी श्रद्धांजलि ।

प्रेस क्लब रामगढ़ में शोक सभा का आयोजन, 02 मिनट का मौन रख, छायाकार प्रदीप कुमार को दी गई श्रद्धांजलि ।

पीसीआर अध्यक्ष मनोज सिंह ने पत्रकार साथी और समाज के लोगों से शोकाकुल परिवार को आर्थिक सहयोग देने का किया अपील ।

कल शुक्रवार को सड़क हादसे में दैनिक अखबार के छायाकार प्रदीप कुमार का हुआ था निधन ।

अंतिम यात्रा में सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी सहित विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संगठनों के लोग हुए शामिल ।

अंतिम दर्शन कर पूर्व विधायक ममता देवी हुई भावुक, स्वर्गीय प्रदीप के शव को देख फूट-फूट कर रोने लगी ।

रामगढ़ : समाज के हर वर्ग, हर जाति चाहे वो राजनीतिक दल के हो, सामाजिक हो या फिर शासन प्रशासन के लोग तमाम लोगों के पलों को यादगार बना और उन्हें जायज मुकाम पाने में एक मजबूत कड़ी बन अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाला फोटो जर्नलिस्ट छायाकार प्रदीप कुमार आज हम लोगों के बीच सिर्फ अपनी यादों को छोड़ गए, मधुर-भाषी सरल स्वभाव और हंसमुख अंदाज के लिए प्रसिद्ध दैनिक अखबार के रामगढ़ के छायाकार प्रदीप कुमार का कल अहले सुबह सड़क हादसे में ट्रेलर की चपेट में आने से असमय निधन हो गया ।
क्या आम, क्या खास हर वर्ग के लोग शोक में डूब गए, जिसने भी फोटोजर्नलिस्ट प्रदीप कुमार के निधन की खबर सुनी उनकी आंखें छलक पड़ी, पत्रकार साथियों के साथ समाजसेवी और राजनीतिक दलों के लोग शोकाकुल परिवार से मिलने उनके घर पहुंचने लगे और पीड़ित शोकाकुल परिवार को ढांढस बनाया । उनके जीवन काल के कुशल व्यवहार का ही नतीजा था कि उनके शव यात्रा में गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी सहित विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संगठन के लोग शामिल हुए और मुक्तिधाम में उन्हें अंतिम विदाई दी गयी वहीं उनके शव को देख रामगढ़ की पूर्व विधायक ममता देवी भावुक हो गई और बिलक बिलक कर रोने लगी ।
आज प्रेस क्लब रामगढ़ में शोक सभा का आयोजन कर छायाकार प्रदीप कुमार कि आत्मा की शांति हेतु उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई तत्पश्चात पत्रकारों की एक बैठक हुई जिसमें शोकाकुल परिवार को कैसे आर्थिक सहायता प्रदान की जाए इसके ऊपर विचार विमर्श किया गया । क्योंकि छायाकार प्रदीप कुमार ही अपने परिवार के एक मात्र कामकाजी व्यक्ति थे, जिनके कमाई से धर का भरण पोषण होता था। पीसीआर के अध्यक्ष मनोज सिंह ने मीडिया कर्मियों के साथ सामाजिक और राजनीतिक संगठन के लोगों से भी छायाकार प्रदीप कुमार के शोकाकुल परिवार को आर्थिक मदद देने की अपील की ।