Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रैयत रविंद्र साहू की जमीन बचा उन्हें न्याय दिलाने के लिए उग्र आंदोलन करेगा झारखंड वैश्य समाज।

वैश्य समाज के केंद्रीय अध्यक्ष नंदकिशोर गुप्ता व मुख्य अतिथि भाजपा नेता राजीव जयसवाल ने प्रशासन पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए, उग्र आंदोलन की चेतावनी दे डाली है ।

उन्होंने रैयत रविंद्र साहू की जमीन को बचाने और उन पर हुए मुकदमा को नहीं हटाने की सूरत में सड़क से सदन तक आंदोलन करने की चेतावनी दी है ।


इसी मसले के निदान हेतु
रांची रोड स्थित सिध्दीविनायक हॉल में नंदकिशोर प्रसाद की अध्यक्षता में वैश्य समाज के लोगों की खासा मौजूदगी में विशेष बैठक व प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया ।

बैठक में मौजूद समाज के लोगों ने बड़े हीं गर्मजोशी के साथ रैयत रविंद्र साहू का साथ देते हुए उन्हें उनकी जमीन दिलाने, उनके ऊपर हुए मुकदमे को खारिज करवा उन्हें न्याय दिलाने का उन्हें भरोसा दिया ।

 

 

 

रामगढ़ : रांची रोड स्थित सिद्धिविनायक हॉल में झारखंड वैश्य समाज के सभा का आयोजन कर व प्रेस कॉन्फ्रेंस के कार्यक्रम किया गया। जिसकी अध्यक्षता झारखंड वैश्य समाज के केंद्रीय अध्यक्ष नंदकिशोर गुप्ता एवं मंच संचालन शिव शंकर साहू के द्वारा किया गया। इसके मुख्य अतिथि बीजेपी युवा नेता सह झारखंड वैश्य समाज के संस्थापक राजीव जयसवाल एवं अति विशिष्ट अतिथि श्री गजाधर साहू एवं विशिष्ट अतिथि हरिशंकर प्रसाद, महेंद्र प्रसाद, डोमन गुप्त, विजय जयसवाल, संतोष वर्णवाल, मधु गुप्ता, जितेंद्र प्रसाद उपस्थित थे। झारखंड वैश्य समाज के बैठक में एवं प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक स्वर में समाज के लोगों ने समाज को प्रताड़ित करने, जल जंगल जमीन से वंचित करने एवं रैयत रविंद्र साहू की जमीन को महावीर रुंगटा के द्वारा जबरन धनबल और और प्रशासन की एकपक्षीय कार्रवाई कर बिना दस्तावेज के रविंद्र साहू और उनके परिवार वगैरह को भगाने और गैरकानूनी तरीके से फंसाने का काम कर रही है, इसका जोरदार विरोध किया समाज के लोगों ने जिला प्रशासन पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए 15 दिनों का अल्टीमेटम जारी कर सड़क से सदन तक उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है l