Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

रैयत रविंद्र साहू की जमीन बचा उन्हें न्याय दिलाने के लिए उग्र आंदोलन करेगा झारखंड वैश्य समाज।

वैश्य समाज के केंद्रीय अध्यक्ष नंदकिशोर गुप्ता व मुख्य अतिथि भाजपा नेता राजीव जयसवाल ने प्रशासन पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए, उग्र आंदोलन की चेतावनी दे डाली है ।

उन्होंने रैयत रविंद्र साहू की जमीन को बचाने और उन पर हुए मुकदमा को नहीं हटाने की सूरत में सड़क से सदन तक आंदोलन करने की चेतावनी दी है ।


इसी मसले के निदान हेतु
रांची रोड स्थित सिध्दीविनायक हॉल में नंदकिशोर प्रसाद की अध्यक्षता में वैश्य समाज के लोगों की खासा मौजूदगी में विशेष बैठक व प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया ।

बैठक में मौजूद समाज के लोगों ने बड़े हीं गर्मजोशी के साथ रैयत रविंद्र साहू का साथ देते हुए उन्हें उनकी जमीन दिलाने, उनके ऊपर हुए मुकदमे को खारिज करवा उन्हें न्याय दिलाने का उन्हें भरोसा दिया ।

 

 

 

रामगढ़ : रांची रोड स्थित सिद्धिविनायक हॉल में झारखंड वैश्य समाज के सभा का आयोजन कर व प्रेस कॉन्फ्रेंस के कार्यक्रम किया गया। जिसकी अध्यक्षता झारखंड वैश्य समाज के केंद्रीय अध्यक्ष नंदकिशोर गुप्ता एवं मंच संचालन शिव शंकर साहू के द्वारा किया गया। इसके मुख्य अतिथि बीजेपी युवा नेता सह झारखंड वैश्य समाज के संस्थापक राजीव जयसवाल एवं अति विशिष्ट अतिथि श्री गजाधर साहू एवं विशिष्ट अतिथि हरिशंकर प्रसाद, महेंद्र प्रसाद, डोमन गुप्त, विजय जयसवाल, संतोष वर्णवाल, मधु गुप्ता, जितेंद्र प्रसाद उपस्थित थे। झारखंड वैश्य समाज के बैठक में एवं प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक स्वर में समाज के लोगों ने समाज को प्रताड़ित करने, जल जंगल जमीन से वंचित करने एवं रैयत रविंद्र साहू की जमीन को महावीर रुंगटा के द्वारा जबरन धनबल और और प्रशासन की एकपक्षीय कार्रवाई कर बिना दस्तावेज के रविंद्र साहू और उनके परिवार वगैरह को भगाने और गैरकानूनी तरीके से फंसाने का काम कर रही है, इसका जोरदार विरोध किया समाज के लोगों ने जिला प्रशासन पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए 15 दिनों का अल्टीमेटम जारी कर सड़क से सदन तक उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है l