Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

रामगढ़ में नाबा’लिक लड़की के साथ सामूहिक दु’ष्कर्म, एक आरोपी गिर’फ्तार, एक फरार।

रजरप्पा : झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की एक वरदात सामने आई है। यह दुष्कर्म की वारदात रजरप्पा थाना क्षेत्र के जनियामारा जंगल में हुई है, जहां दो लोगो ने इस कुकृत्य को अंजाम दिया है।
इस पूरे मामले में नाबालिग पीड़िता ने इसकी जानकारी रजरप्पा पुलिस को दी, रजरप्पा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जनियामारा जंगल से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी फरार है।

एक आरोपी भूचंगडीह का रहने वाला है और दूसरा पिपराजारा का है, फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस जगह जगह पर छापेमारी कर रही है। इस मामले में पुलिस ने पोक्सो एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है। फरार आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसडीपीओ किशोर कुमार रजक खुद मॉनिटरिंग कर रहे है।


हालांकि इस पूरे वारदात की जानकारी पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे ने दी, वही इस पूरे मामले को लेकर देर शाम बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के लोग रजरप्पा थाना पहुंचकर फरार आरोपी को अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, और फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।