Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

देश की राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों मे प्रसिद्ध दिल्ली दरबार अब आपके शहर रामगढ़ में ।

हैदराबादी बिरयानी, मुरादाबादी बिरयानी, चिकन लेगपीस, चिकनफ्राई आदि व्यंजन मोजूद ।

रामगढ़ : देश की राजधानी दिल्ली, माया नगरी मुंबई, पटना, रांची व हजारीबाग सहित देश के कई राज्यों अपने स्वादिष्ट और लजीज व्यंजनों कि क्वालिटी के बदौलत लोगों के दिलों पर राज करने वाला, दिल्ली दरबार अब आपके शहर रामगढ़ में, न्यू बस स्टैंड में रॉयल इंटरप्राइजेज बैटरी दुकान के बगल में दिल्ली दरबार द रॉयल फ्लेवर्स का आज उद्धघाटन रामगढ़ विधानसभा की विधायक सुनीता चौधरी द्वारा फीता काटकर किया गया ।

इससे पूर्व यहां के संचालक और उनके सहयोगी ने मुख्य अतिथि सुनिता चौधरी सहित आगंतुक अतिथियों का बुके देकर व फूल माला पहनाकर स्वागत किया । उद्घाटनकर्ता मुख्य अतिथि विधायक सुनीता चौधरी ने कहा कि ये दिल्ली दरबार सिर्फ रामगढ़ मे ही नहीं देश के कोने-कोने में इसकी स्वाद और शुद्धता की ख्याति अर्जित है. अब इस लजीज बिरयानी का स्वाद हमें रामगढ़ में भी मिलेगा । वही स्थानीय आजसू नेत्री अनुपमा सिंह ने रामगढ़ शहर में ऐसे स्वादिष्ट व्यंजन से जुड़े काउंटर खोल जाने पर संचालक क़ो बधाई दिया।
वही दिल्ली दरबार के संचालक ने दरबार कि देश में अर्जित ख्याति व मौजूद व्यंजन जैसे हैदराबादी बिरयानी, मुरादाबादी बिरयानी, चिकन लेग पीस, चिकन फ्राई आदि के बारे में विस्तार पूर्वक बताया, साथ ही महिला संचालक ने बताया कि इस काउंटर का संचालन नारी शक्ति के द्वारा किया जाएगा । वही लजीज, स्वादिष्ट जायकेदार बिरियानी का लुफ्त उठा रहे, रॉयल इंटरप्राइजेज के संचालक इमरान ने स्वाद और शुद्धता की जमकर तारीफ की ।