Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

देश की राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों मे प्रसिद्ध दिल्ली दरबार अब आपके शहर रामगढ़ में ।

हैदराबादी बिरयानी, मुरादाबादी बिरयानी, चिकन लेगपीस, चिकनफ्राई आदि व्यंजन मोजूद ।

रामगढ़ : देश की राजधानी दिल्ली, माया नगरी मुंबई, पटना, रांची व हजारीबाग सहित देश के कई राज्यों अपने स्वादिष्ट और लजीज व्यंजनों कि क्वालिटी के बदौलत लोगों के दिलों पर राज करने वाला, दिल्ली दरबार अब आपके शहर रामगढ़ में, न्यू बस स्टैंड में रॉयल इंटरप्राइजेज बैटरी दुकान के बगल में दिल्ली दरबार द रॉयल फ्लेवर्स का आज उद्धघाटन रामगढ़ विधानसभा की विधायक सुनीता चौधरी द्वारा फीता काटकर किया गया ।

इससे पूर्व यहां के संचालक और उनके सहयोगी ने मुख्य अतिथि सुनिता चौधरी सहित आगंतुक अतिथियों का बुके देकर व फूल माला पहनाकर स्वागत किया । उद्घाटनकर्ता मुख्य अतिथि विधायक सुनीता चौधरी ने कहा कि ये दिल्ली दरबार सिर्फ रामगढ़ मे ही नहीं देश के कोने-कोने में इसकी स्वाद और शुद्धता की ख्याति अर्जित है. अब इस लजीज बिरयानी का स्वाद हमें रामगढ़ में भी मिलेगा । वही स्थानीय आजसू नेत्री अनुपमा सिंह ने रामगढ़ शहर में ऐसे स्वादिष्ट व्यंजन से जुड़े काउंटर खोल जाने पर संचालक क़ो बधाई दिया।
वही दिल्ली दरबार के संचालक ने दरबार कि देश में अर्जित ख्याति व मौजूद व्यंजन जैसे हैदराबादी बिरयानी, मुरादाबादी बिरयानी, चिकन लेग पीस, चिकन फ्राई आदि के बारे में विस्तार पूर्वक बताया, साथ ही महिला संचालक ने बताया कि इस काउंटर का संचालन नारी शक्ति के द्वारा किया जाएगा । वही लजीज, स्वादिष्ट जायकेदार बिरियानी का लुफ्त उठा रहे, रॉयल इंटरप्राइजेज के संचालक इमरान ने स्वाद और शुद्धता की जमकर तारीफ की ।